चारपाई पर साथ सो रही सगी बहनों को सांप ने डसा, दोनों की मौत

सुलतानपुर। गोसाईंगंज थाना क्षेत्र के दमोदरा गांव में शुक्रवार की रात एक ही बिस्तर पर सोयी दो सगी बहनों की सर्पदंश से मौत हो गयी। आनन-फानन में परिजन दोनों को उपचार के लिए जिला अस्पताल ले गये। जहां डॉक्टरों ने एक को मृत घोषित कर दिया। जबकि दूसरी की लखनऊ ले जाते समय रास्ते में मौत हो गयी। घटना के बाद से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

दमोदरा (सुकाली का पुरवा) गांव निवासी राम नयन वर्मा की दो पुत्रियां कविता (14) व बबिता (12) शुक्रवार की घर के अन्दर स्थित छप्पर के नीचे एक ही बिस्तर पर सोई थी। रात करीब 11 बजे के बाद दोनों को विषधर सांप ने डस लिया। चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर परिवार के लोग जग गये। सांप काटने की जानकारी पर परिजन दोनों बहनों को आनन-फानन में जिला अस्पताल ले गये। जहां चिकित्सकों ने एक को मृत घोषित कर दिया। जबकि दूसरी को प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर अवस्था में ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया। रास्ते मे उसने भी दम तोड़ दिया।

सूचना पर पहुँचे थाना प्रभारी हरिराम यादव और चौकी इंचार्ज द्वारिका गंज प्रवीण मिश्रा ने घटना स्थल का बारीकी से निरीक्षण किया और पंचनामा कर शव पोस्टमार्टम के लिये भिजवाया। राम नयन वर्मा की चार बेटियों में कविता और बबिता क्रमशः दूसरे और तीसरे नम्बर पर थी। जो कि 9वी क्लास में दोनों इंटर कालेज नटौली में पढ़ती थी। सगी बहनों की मौत से पूरे गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button