चंदेल गुट के चार शिक्षक एमएलसी ने मुख्‍यमंत्री राहत कोष में दिया एक माह का वेतन

-शिक्षक एमएलसी प्रत्‍याशी डॉ महेन्‍द्र नाथ राय ने भी दिया एक माह का वेतन

सेहत टाइम्‍स ब्‍यूरो
लखनऊ। देश में फैल रही कोरोना महामारी कोविड-19 की रोकथाम के लिए केंद्र से लेकर राज्‍य स्‍तर की सरकारों द्वारा अथक परिश्रम करते हुए तन-मन-धन से कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम के लिए प्रयास किए जा रहे हैं। इसी क्रम में माध्यमिक शिक्षक संघ के संरक्षक एवं नेता निर्दलीय समूह के सभापति व माध्यमिक शिक्षक संघ के संरक्षक एमएलसी राजबहादुर सिंह चंदेल सहित 4 निर्दल एमएलसी ने अपना एक माह का वेतन देने की घोषणा की है। इसके अतिरिक्‍त चंदेल गुट के ही विधान परिषद प्रत्याशी व कालीचरण इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य डॉ महेंद्र नाथ राय ने भी अपना एक माह का वेतन राहत कोष में देने की घोषणा की है।
राजबहादुर सिंह चंदेल ने इस आशय का पत्र मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश को लिखकर इसकी सूचना दी है। पत्र में उन्‍होंने कहा है कि उनके स्‍वयं के साथ ही उपनेता निर्दलीय समूह एमएलसी कान्ति सिंह, अध्‍यक्ष एवं सचेतक निर्दलीय समूह चेतनारायण सिंह तथा सदस्‍य निर्दलीय समूह बृजेश सिंह ने अपना एक माह का वेतन इस महामारी से निपटने के लिए बने मुख्‍यमंत्री राहत कोष में देने की घोषणा की है।
इसके अलावा चंदेल गुट के ही विधान परिषद प्रत्‍याशी व आसन्‍न चुनावों में चंदेल गुट कें अधिकृत प्रत्‍याशी डॉ महेन्‍द्र नाथ ने भी अपना एक माह का वेतन मुख्यमंत्री राहत कोष में दान देने की घोषणा की है। डॉ राय ने कहा इस समय सहायता के लिए जितने भी हाथ बढ़ेंगे, उतना सरकार के राहत कोष में वृद्धि होगी जो कि इस महामारी से निपटने में मददगार साबित होगी।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button