चंडीगढ के हल्लोमाजरा में नाबालिग लड़के की चाकू घोंपकर हुई हत्या, जांच में जुटी पुलिस टीम

हलो माजरा के दीप कांपलेक्स में एक नाबालिग की चाकू घोंपकर हत्या कर दी। जिसके सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने उसे लहूलुहान हालत में जीएमसीएच-32 में भर्ती करवाया। जहां प्राथमिक इलाज के बाद नाबालिक को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान हल्लोमाजरा में रहने वाले 14 वर्षीय नैतिक उर्फ अन्नी के तौर पर हुई है। वहीं एसपी सिटी विनीत कुमार की अगुआई में पुलिस टीम मामले की जांच में जुटी है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार दोपहर के समय लहूलुहान अवस्था में एक लड़का ग्राउंड के समीप मिला। इसकी सूचना आसपास फैलने के बाद नाबालिक के स्वजन भी पहुंच गए। अपने के बेटे की पहचान कर तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाने के साथ पुलिस को भी सूचित किया। नाबालिग पर किसी ने चाकू से वार किए थे। सूत्रों के अनुसार पुलिस ने आरोपित युवक की पहचान कर ली है। पुलिस अधिकारी जल्द ही गिरफ्तारी करके मामले की आधिकारिक जानकारी देंगे।
दो दिन पहले कॉलोनी नंबर चार में हुई थी हत्या
इस वारदात के दो दिन पहले ही इंडस्ट्रियल एरिया थाना पुलिस के अंतर्गत आने वाले कॉलोनी नंबर चार एरिया में युवक की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई थी। मृतक संदीप के स्वजन की शिकायत के आधार पर पुलिस ने कॉलोनी में रहने वाले दोनों आरोपित सगे भाई आकाश और विकास को गिरफ्तार कर लिया था। इसके बावजूद पुलिस की नींद कॉलोनियों में चल रहे युवकों के उपद्रव पर लगाम नहीं लगा पा रही है।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button