घर से बाहर बुलाकर दोस्त को मारी गोली, मौत

ललितपुर। कोतवाली सदर क्षेत्र के रेलवे कॉलोनी में शनिवार की देर रात एक युवक की उसके ही दोस्त ने घर के दरवाजे पर गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या कर भाग रहे आरोपित को परिजनों ने पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन आरोपी अपनी मोटरसाइकिल छोड़कर भागने में सफल रहा। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए और आरोपित की तलाश शुरू कर दी।

थाना जखौरा के ग्राम आलापुर निवासी दिनेश सिंह परिहार (उम्र 32) पुत्र शिवलाल अपने चचेरे भाई की तेरहवीं कार्यक्रम में आया था। शनिवार को वह रेलवे में कार्यरत अपने बड़े भाई अशोक परिहार के आवास रेलवे स्टेशन जीआरपी थाना के पास स्थित रेलवे कॉलोनी में रुका हुआ था। दिनेश जब रात साढ़े नौ बजे के दरम्यान अपने जीजा के साथ खाना खा रहा था, तभी रेलवे कॉलोनी के चांदमारी मोहल्ले में रहना वाला दिनेश का दोस्त कृष्ण यादव उर्फ भूरे आया और उसे बाहर बुलाया, जहां दोनों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई।

इसके बाद कृष्ण ने तमंचे से दिनेश के पेट में गोली मार दी। गोली चलने की आवाज सुनकर परिजनों बाहर निकले तो भूरे मोटरसाइकिल से भागने का प्रयास कर रहा था। परिजनों ने उसे पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन तब तक भूरे यादव मोटरसाइकिल छोड़कर भाग निकला। परिजन घायल पड़े दिनेश को उपचार के लिए जिला अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और आरोपी की तलाश शुरू कर दी। इधर मृतक दिनेश की भाभी ममता ने कहा कि आरोपी भूरे यादव का उसके घर आना जाना था। कोई दुश्मनी नहीं थी, फिर क्यों उसने उसके देवर की हत्या कर दी। इधर घटना स्थल पर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक डॉ. बृजेश कुमार ने कहा कि आरोपित को पकड़ने के लिए टीम लगा दी गई है।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button