घर में मौजूदा ये चीजें देती हैं नेगेटिव एनर्जी को बुलावा

- in धर्म

हमारे जीवन पर हमारे घर में रखी चीजों का अच्छा और बुरा प्रभाव पड़ता है. कई बार कुछ लोग अपने घर की सजावट के लिए कुछ ऐसी ऐसी चीजों को खरीद कर ले आते हैं, जिनसे उनके घर में नेगेटिव एनर्जी आ सकती है. आज हम आपको कुछ ऐसी ही चीजों के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपके घर में नेगेटिव एनर्जी का कारण बन सकती हैं. घर में मौजूदा ये चीजें देती हैं नेगेटिव एनर्जी को बुलावा

1- कई लोग अपने घर को सजाने के लिए घर में नटराज की मूर्ति रखते रखते हैं. नटराज की मूर्ति शिव तांडव करने की मुद्रा को दर्शाती है. इस मूर्ति को कभी भी अपने घर या ऑफिस में नहीं रखना चाहिए. ऐसा करने से आपके घर में तनाव हो सकता है. 

2- ताजमहल को प्यार की निशानी माना जाता है, ज्यादातर लोग ताजमहल को अपने घर को सजाने के लिए रखते हैं, पर क्या आप जानते हैं कि ताजमहल एक मकबरा है, इसे घर में रखने से आपके घर में नेगेटिव एनर्जी आ सकती है, और आपके घर के लोग बीमार हो सकते हैं. 

3- अपने घर में कभी भी डूबते हुए जहाज की तस्वीर ना लगाएं, ऐसा करने से आपके रिश्ते में दरार आ सकती है, और घर में तनाव का माहौल पैदा हो सकता है. 

4- घर में हिंसक पशु की तस्वीर को लगाने से घर की सुख-शांति खत्म हो सकती है. वास्तु में बताया गया है कि अगर आप अपने घर में हिंसक पशुओं की तस्वीर को लगाते हैं, तो इससे आपके परिवार को बहुत सारे कष्ट झेलने पड़ सकते है.

You may also like

घर में एक बार इस चीज को जलाने से उदय होगा आपका भाग्य

हर इंसान पैसों के लेकर परेशान रहता हैं,