घर में थी महिला अकेली और फिर मनचलों ने घर में घुसकर…

जुबिली स्पेशल डेस्क
बिहार के मुजफ्फरपुर में एक शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल यहां पर कुछ बदमाशों ने महिला के घर में घुसकर उनके साथ बेहद गंदा काम किया है। इतना ही नहीं मनचलों ने बच्चे के सिर पर पिस्तौल रखकर बेटे सामने महिला के साथ गैंगरेप किया है।
ये भी पढ़े: प्रियंका ने जारी किया आपराधिक घटनाओं का ग्राफ, योगी सरकार पर साधा निशाना
ये भी पढ़े: थरूर के डिनर पार्टी में सोनिया को पत्र लिखने के लिए बनी थी भूमिका
मनचलों ने गैंगरेप का पूरा वीडियो सोशल मीडिया पोस्ट कर दिया। गैगरेप के बाद महिला और उसके परिवार को डराया और धमकाया है। हालांकि पुलिस ने पांच आरोपियों के खिलाफ नामजद एफआई दर्ज की है। इस घटना को अंजाम देने वाले युवक 19 से 21 के साल बताये जा रहे हैं। पुलिस ने इस पूरे मामले पर बयान दिया है और कहा है कि करजा थाना इलाके की पूरी घटना है।

ये भी पढ़े: कोरोना : विदेशी पर्यटकों के लिए बंद हुआ इंडोनेशिया का बाली द्वीप
ये भी पढ़े: योगी पर बरसी माया
पुलिस के अनुसार महिला गांव में अकेली रहती थी और उसका पति बाहर मजबूरी करता है। महिला के साथ 12 अगस्त को गांव के पांच युवकों ने मिलकर गैंगरेप किया है।
5 युवक चुनचुन कुमार, लालबाबु कुमार, साजन कुमार, श्रीराम कुमार और शिवा कुमार रात में घर में घुसकर इस शर्मनाक काम को अंजाम दिया है। चुनचुन नें महिला के छोटे बच्चे को पिस्टल रख दी थी। इसके बाद एक-एक करके महिला के साथ रेप किया है।
ये भी पढ़े: सुप्रीम कोर्ट अवमानना केस : प्रशांत भूषण के मामले में सरकार ने क्या कहा?
ये भी पढ़े: भाजपा को क्यों चाहिए अन्ना हजारे का साथ
पीडि़ता के बयान पर पुलिस ने फौरन शिकायत दर्ज कराकर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। एसडीपीओ राजेश शर्मा ने बड़ा कदम उठाते हुए थानाध्यक्ष को एक्शन लेने को कहा है। इस मामले में महिला का मेडिकल टेस्ट कराया है। हालांकि आरोपी अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।
 

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button