घर में ग्रॉसरी की दिक्कत है तो अपने सिटी में लगाए फोन

न्यूज़ डेस्क
नई दिल्ली। अगर आप भी देश में जारी लॉकडाउन और कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण की वजह से बाजार नहीं जाना चाहते और ग्रॉसरी की कमी से जूझ रहे हैं तो बिग बाजार आपके लिए एक राहत भरा संदेश लेकर आया है।
आप अपने घर के पास मौजूद बिग बाजार को फोन कर अपना ऑर्डर लिखवा सकते हैं, इसके कुछ घंटे बाद बिग बाजार आपके घर पर ही जरूरी चीजों की डिलीवरी कर देगा।

पीएम मोदी ने मंगलवार शाम ही देश में 21 दिन के लॉक डाउन का ऐलान किया था। ऐसे में कुछ जरूरी सेवाओं के लिए अनुमति दी गई है, जिसमें राशन की दुकानों, फल, सब्जी के स्टोर और दवाओं की दुकानों को भी खुली रखने के आदेश दिए गए हैं।
बिग बाजार ने भी ऐसे मुश्किल समय में अपने ग्राहकों को जरूरी सामानों के लिए परेशान न होने और डोरस्टेप डिलीवरी देने का एलान किया है। देश की राजधानी दिल्ली समेत कई राज्यों में बिग बाजार ने डोरस्टेप डिलीवरी का एलान किया है।

बिग बाजार ने इसको लेकर ट्विटर पर कई राज्यों में डोरस्टेप डिलीवरी से जुड़े फोन नंबर और जगहों के नाम जारी किए हैं जहां से ग्राहक ऑर्डर करके घर पर ही ग्रॉसरी का सामान मंगा सकते हैं यानी डोरस्टेप डिलीवरी हासिल कर सकते हैं। इसके लिए ग्राहक कॉल कर सकते हैं या व्हाट्स एप भी कर सकते हैं।

बिग बाजार ने बेंगलुरु, दिल्ली- एनसीआर, मुंबई, पटना, रांची, भुवनेश्वर, गुवाहाटी जैसी जगहों के लिए डोरस्टेप डिलीवरी सुविधा का भी एलान किया है और इन जगहों के लिए नंबर जारी किए हैं। इसके अलावा बिग बाजार ने महाराष्ट्र, मुंबई, गुजरात और राजस्थान के लिए ट्वीट किए हैं और इसमें जानकारी दी है कि किन नंबरों पर कॉल करके ग्राहक अपने ऑर्डर मंगा सकते हैं।

उत्तर प्रदेश के अलग-अलग स्थानों के लिए भी बिग बाजार ने जगहों की लिस्ट और फोन नंबर जारी किए हैं। गुजरात के लिए बिग बाजार ने वापी, राजकोट, भावनगर सहित और भी कई शहरों में डोरस्टेप डिलीवरी करने की लिस्ट जारी की है।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button