गोरखपुर की घटना पर अखिलेश व शिवपाल ऐसा किया सरकार पर प्रहार

जुबिली स्पेशल डेस्क
लखनऊ। उत्तर प्रदेश में अपराधी लगातार पुलिस को चुनौती दे रहे हैं। हालांकि सरकार सूबे में कानून व्यवस्था ठीक होने की बात कह रही है लेकिन अपराधी लगातार कानून की धज्जियां उड़ा रहे हैं। आलम तो यह है कि उत्तर प्रदेश में अपराध ने एका-एक रफ्तार पकड़ रखी है।
हाल के दिनों में यूपी में आपराधिक गतिविधियों में तेज हो गई है। पहले विकास दुबे गोली कांड और फिर कानपुर में लैब असिस्टेंट के अपरहरण के बाद हत्या से योगी सरकार पर सवाल उठ रहा है।
ताजा मामला योगी के शहर गोरखपुर का है जहां पांचवी क्लास में पढऩे वाले छात्र बलराम को पहले अगवा किया गया और उसके बाद उसकी हत्या कर दी गई है।

इस पूरे मामले में सूबे की राजनीति भी तेज हो गई है। कल अखिलेश यादव ने यूपी सरकार को घेरते हुए ट्वीट किया है और कहा है कि गोरखपुर से अपहृत बच्चे की हत्या का समाचार बेहद दर्दनाक व दुखद है. शोकाकुल परिवार के प्रति गहरी संवेदना. लगातार अपहरण और हत्याओं के बावजूद भी भाजपा सरकार का निर्लज्ज मौन और निष्क्रियता प्रश्नचिन्ह के घेरे मे है. #नहीं_चाहिए_भाजपा #NoMoreBJP
यह भी पढ़ें : महिलाएं आखिर क्यों इंस्टाग्राम पर कर रही ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर
यह भी पढ़ें : बकरीद पर BJP विधायक का विवादित बयान, कहा, ‘कुर्बानी देनी है, तो अपने बच्चों की दें’

गोरखपुर से अपहृत बच्चे की हत्या का समाचार बेहद दर्दनाक व दुखद है. शोकाकुल परिवार के प्रति गहरी संवेदना.
लगातार अपहरण और हत्याओं के बावजूद भी भाजपा सरकार का निर्लज्ज मौन और निष्क्रियता प्रश्नचिन्ह के घेरे मे है. #नहीं_चाहिए_भाजपा#NoMoreBJP
— Akhilesh Yadav (@yadavakhilesh) July 27, 2020

वहीं प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के संयोजक शिवपाल यादव ने भी इस मामले पर ट्वीट कर योगी सरकार से फौरन इस मामले पर कार्रवाई करने की मांग की है।
यह भी पढ़ें : कितनी होगी कोरोना वैक्सीन की कीमत?
यह भी पढ़ें :  मायावती ने क्यों कहा- कांग्रेस ने बार-बार धोखा ही दिया
यह भी पढ़ें :  चार माह में दोगुनी हुई चांदी की दीवाली तक और बढ़ेगी चमक
उन्होंने ट्वीट कर कहा किएक बार फिर अपराधियों ने गोरखपुर में एक पान कारोबारी के 12 वर्षीय इकलौते पुत्र की अपहरण के बाद हत्या कर दी। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि ऐसी दुःखद घटनाओं की पुनरावृत्ति नहीं रुक रही है। मामले में त्वरित कार्रवाई हो व पीड़ित परिवार को न्याय मिले। शोकाकुल परिवार के प्रति गहरी संवेदना है।

एक बार फिर अपराधियों ने गोरखपुर में एक पान कारोबारी के 12 वर्षीय इकलौते पुत्र की अपहरण के बाद हत्या कर दी। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि ऐसी दुःखद घटनाओं की पुनरावृत्ति नहीं रुक रही है। मामले में त्वरित कार्रवाई हो व पीड़ित परिवार को न्याय मिले। शोकाकुल परिवार के प्रति गहरी संवेदना है।
— Shivpal Singh Yadav (@shivpalsinghyad) July 28, 2020

क्या थी घटना
घटना रविवार की है और पिपराइच थाना क्षेत्र की बतायी जा रही है। जानकारी के मुताबिक जंगल छत्रधारी, टोला मिश्रौलिया से पांचवीं में पढऩे वाले छात्र बलराम गुप्त को अगवा कर बदमाशों ने एक करोड़ रुपये की फरौती मांगी गई थी। इसके बाद पिपराइच पुलिस और क्राइम ब्रांच के साथ ही एसटीएफ की टीम बच्चे को खोजने में जुट गई थी। जंगल धूसड़ से एक मुर्गा कारोबारी, मोबाइल सिम बेचने वाले एक दुकानदार और एक प्रापर्टी डीलर को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है। कुल मिलाकर यूपी में कानून को ताक पर रखा जा रहा है।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button