वरिष्ठ नेता गुरुदास कामत ने कांग्रेस पार्टी के सभी पदों से दिया इस्तीफा

कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता गुरुदास कामत ने पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया है. गुरुदास कामत एआईसीसी महासचिव हैं. इस्तीफा देने के कारणों का तो अब तक पता नही चल सका है. लेकिन यह खबर सामने आई है कि उन्होंने पिछले हफ्ते कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात कर सभी जिम्मेदारियों से मुक्त होने की इच्छा जाहिर की थी. बता दें गुरुदास कामत 5 बार एमपी रह चुके हैं.गुरुदास कामत ने कांग्रेस पार्टी

सूत्रों की माने तो गुरुदास कामत की नाराजगी की वजह अशोक गहलोत को गुजरात प्रदेश का प्रभारी बनाया जाना भी माना जा रहा है. गहलोत को यह जिम्मेदारी कामत को हटाकर दी गई है. वहीं इस मामले पर पार्टी के बड़े नेताओं की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नही आई है. लेकिन कयास यह भी लगाया जा रहा है कि उन्हें मनाने की कोशिश की जा सकती है.

यह भी पढ़े: मोदी ने CRPF जवानों को दिया आदेश, कहा- घर से उठाकर लाओ नक्सलियों को

गौरतलब हो की महारष्ट्र में गुरुदास कामत का नाम दिग्गज नेताओं में शुमार हैं. यही कारण है कि कामत पर कांग्रेस के बड़े नेता काफी भरोसा करतें हैं और इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है की राजस्थान चुनाव के दौरान उन्हें राजस्थान कांग्रेस ने प्रभारी गुरुदास कामत बड़ी जिम्मेदारी दी थी. फिलहाल अगर बात कांग्रेस पार्टी की करें तो इनदिनों पार्टी में सब ठीक नही चल रहा है. दिल्ली में भी शीला दीक्षित और अजय माकन के शीत युद्ध झलक एमसीडी चुनाव परिणाम के बाद देखने को मिला था.

Loading...
loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com