गुरुग्राम: मोदी सरकार है लुच्चों लफंगों की सरकार…

गुरुग्राम:  में परिवार की पिटाई पर भड़के दिल्ली के cm अरविन्द केजरीवाल. उन्होंने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा की ये है लुच्चों लफंगो की सरकार. यंहा खुले आम होती है गुंडागर्दी. आपको बता दे. दिल्ली से सटे गुरुग्राम में होली के दिन खेली गई खून की होली.
मामला  गुरुग्राम के भोंडसी के भूपसिंह नगर इलाके का है.

जंहा  मुस्लिम परिवार के कुछ बच्चे शाम को तकरीबन साढ़े 5 बजे घर के बाहर क्रिकेट खेल रहे थे. इस मामले को लेकर वहां कुछ विवाद हुआ इसके बाद 30 से 35 बदमाशों ने शाहिद नाम के शख्स को बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया. इस दौरान घर की लड़कियां, बच्चे और महिलाएं लगातार मदद की गुहार लगाती रही, लेकिन बदमाश रुकने का नाम नहीं ले रहे थे . बदमाशों की पिटाई से ये शख्स बेहोश गया है. हरियाणा पुलिस ने पीड़ित परिवार की ओर से शिकायत दर्ज कर ली  है और लगभग 12 लोगों के खिलाफ मुकदम ा  दर्ज कर लिया गया है.

एक परिवार की बदमाशों द्वारा पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद सीएम अरविंद केजरीवाल ने इस घटना पर ट्वीट करते हुए लिखा  और साथ ही  अपना गुस्सा भी जताया . सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि ये लोग हिंदू नहीं हैं, हिंदुओं के वेश में गुंडे हैं, इनकी पार्टी लुच्चे, लफंगे, गुंडों की फौज है, इनसे देश और हिंदू धर्म दोनों को बचाना हर भारतवासी का फर्ज है.

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button