गाजियाबाद में फिर चली पुलिस और बदमाशों में गोलियां, सिपाही समेत एक बदमाश घायल

गाजियाबाद: लोनी बार्डर पुलिस की चैकिंग के दौरान बेहटा नहर के पास रविवार की देर रात बदमाशों से मुठभेड़ में गोली लगने से एक सिपाही तथा एक बदमाशा घायल हो गये। जबकि एक बदमाश अंधेरे का लाभ उठाकर भाग निकला।
एसपी ग्रामीण नीरज कुमार जादौन ने बताया कि लोनी बार्डर एसएचओ शैलेंद्र प्रताप सिंह टीम के साथ बार्डर क्षेत्र में बेहटा नहर के पास चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान तेज रफ्तार से आ रही बाइक को रुकने का इशारा किया तो पुलिस पर फायरिंग करते हुए बदमाश भागने लगे। बदमाशों द्वारा की गई फायरिंग से सिपाही सुशील के हाथ में गोली लग गई।
भाग रहे बदमाशों के बाद वायरलैस पर सूचना प्रसारित करते हुए पुलिस ने बदमाशों को घेरा और जवाबी कार्रवाई की। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश को गोली लगी औऱ बाइक गिर पड़ी। जबकि एक बदमाश भागने में कामयाब हो गया। घायल बदमाश को पुलिस ने हिरासत में लेकर अस्पताल में भर्ती कराया।
जादौन ने बताया कि घायल बदमाश का नाम शाहरुख़ है। वह साहिबाबाद का रहने वाला है। उसके खिलाफ एक दर्जन से अधिक संगीन मामले हैं। ज्यादातर मामले दिल्ली के हैं। इसका साथी आऱिफ भागने में कामयाब हो गया। उसकी तलाश की जा रही है।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button