गलती से भी ये चीजें आपने खा ली तो कभी बाप नहीं बन पाएंगे

 जिस तरह से हमारे शास्त्रों में नपुंसकता को दूर करने के लिए अलग-अलग तरह की दवाओं का जिक्र किया गया है, उसी तरह से हमारे शास्त्रों में नपुंसकता को लाने के लिए भी कुछ चीजों का जिक्र है।अब आप कहेंगे कि कौन मुर्ख है जो इस चीजों को खायेगा या इन चीजों को क्यों शास्त्रों में बताया गया है तो आपको बता दें कि यह चीजें उन लोगों के लिए महत्वपूर्ण होती थी जो कामवासना को खुद से दूर रखना चाहते थे।

त्वचा के लिए ब्यूटी प्रॉडक्ट्स खरीद रहे हैं तो ये 5 बातें जरूर पढ़ें

गलती से भी ये चीजें आपने खा ली तो कभी बाप नहीं बन पाएंगे

जैसे कि हमारे साधू-संत होते हैं तो उनके लिए कामवासना को रोकना बहुत ही जरुरी होता है तो वह लोग इन चीजों का उपयोग करते थे। आज हम आपको कुछ ऐसी ही चीजों का बताने वाले हैं जिनके उपयोग से एक पुरुष बड़ी आसानी से नपुंसक हो जाता है-

1. केले के पेड़ की जड़

यह बात सबसे अधिक प्रचलित है कि यदि किसी व्यक्ति को केले के जड़ का रस पानी में मिलाकर पिला दिया जाए तो इससे वह व्यक्ति कुछ ही दिनों में नपुंसक बन जाता है। आपके यहाँ यदि केले का पेड़ गमले में है तो ध्यान दें कि केले के पेड़ की कुछ जड़े गमले से बाहर निकल रही होंगी, तो उन्हें काटकर, उनका रस पीसने के बाद निकाल लें और इसको पानी में मिलाकर कुछ दो बार से तीन बार पी लेने के बाद पुरुष में नपुंसकता आ जाती है।

2. पुरुष को आम का अचार खाना क्यों मना है

आपने सुना ही होगा कि पुरुष को आम का अचार खाने से मना किया जाता है. इसके पीछे का जो मुख्य कारण है वह यही है कि आम का अचार यदि एक पुरुष लगातार खाता है तो उसके अन्दर नपुंसकता आ जाती है। इसीलिए पुरुषों को खट्टा नहीं खाना चाहिए।

3. आंवला भी खिलाते रहो 

अगर आप किसी को नामर्द ही बनाना चाहते हैं तो आप उस व्यक्ति को आंवला खिलाते रहें. आपने आजतक आंवला के फायदे ही सुने होंगे लेकिन एक साधू की मानें तो कामवासना को ख़त्म करने के लिए वह लोग आंवला काफी खाते हैं। इसका शारीरिक लाभ तो होता है किन्तु साथ में नपुंसकता भी आती रहती है।
 ….
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button