गर्मी मे सेक्स’ का असली मजा बाथरूम सेक्स में ही है…

- in 18+

इस चिलचिलाती धूप में जब आप थककर घर पहुंचते हैं तो आपका मन ठंडा पानी पीकर सोने का ही करता है…वह भी अकेले क्योंकि ऐसे मौसम में आप अपने पार्टनर से दूर रहना ज्यादा पसंद करते हैं। जी हां, ऐसी गर्मी के मौसम में सेक्स करना खुद को और पार्टनर दोनों को सजा देने जैसा होता है। क्योंकि एक तो बाहरी गर्मी और दूसरा शरीर की गर्मी आपकी हालत खराब कर सकते हैं। ऐसे में आज हम आपको गर्मी के इस मौसम में सेक्स करने का एक ख़ास अंदाज बताते हैं। इसे आप समर सेक्स भी कह सकते हैं।

सोनिया गाँधी ने पांच साल किया है वेश्या का काम – सुब्रमणियम स्वामी

 गर्मी मे सेक्स’ का असली मजा बाथरूम सेक्स में ही है…

समर सेक्स में आप और आपका पार्टनर दोनों करेंगे बेस्ट फील

समर सेक्स करने की सबसे अच्छी जगह है बाथरूम। बाथरूम में सेक्स इसलिए भी बेहतर होता है क्योंकि बाथरूम में नमी और पानी की वजह से ठंडक रहती है । ऐसे में ये यहाँ सेक्स करने आपके और आपके पार्टनर के लिए आरामदायक रहेगा। साथ ही बाथरूम सेक्स से आपके रिलेशनशिप में रोमांच भी आएगा। जो रोजाना एक ही जगह सेक्स करने से कही खो गया है।

वही शावर सेक्स गर्मियों में सेक्स का मज़ा लेना का सबसे आरामदायक और राहत भरा तरीका है। आप अपने पार्टनर के साथ शावर की हलकी बौछार में सेक्स का आनंद उठा सकते है। ये एक अलग ही सेक्स एक्सपीरियंस होता है। जो आपको और आपके पार्टनर को बेहद ही पसंद आएगा

तो अब आप भी पार्टनर के साथ समर सेक्स का भरपूर मज़ा ले सकते है। सही समझे, गर्मी के मौसम में गर्मी को कम करने का सबसे आसान तरिका है ‘नहाना’। आप बाथरूम या शावर सेक्स की मदद से अपने सेक्स संबंधों में एक नयी ऊर्जा भर सकते है।

सम्बंधित समाचार

You may also like

पीरियड्स के बारे में ऐसी 3 ग़लत धारणाएँ जिन्हें हमें…

हां, हम 21 वीं सदी में हैं हमने