खाकी को खुलेआम चुनौती दे रहा है BJP का नेता, बोला-तीन दिन में ट्रांसफर करवा दूंगा

जुबिली स्पेशल डेस्क
लखनऊ। उत्तर प्रदेश के बदायूं में वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस और भाजपा मंडलाध्यक्ष के बीच में रार देखने को मिली है। दरअसल भाजपा मंडलाध्यक्ष के वाहन का दरोगा ने चालान कर दिया था।
इस वजह से भाजपा मंडलाध्यक्ष को गुस्सा आ गया और वो दरोगा से भिड़ गए है। इतना ही नहीं भाजपा मंडलाध्यक्ष ने इतना गुस्सा आया कि उसने दारोगा का तबादला करने का खुलेआम अल्टीमेटम दे डाला है। उधर पूरी घटना की जानकारी सीओ को लगी तो मौके पर पहुंचकर सारे मामले को शांत किया है।

यह भी पढ़ें : कोरोना के चलते न्यूजीलैंड में टला चुनाव
ये भी पढ़े: यूपी के होमगार्ड मंत्री और पूर्व क्रिकेटर चेतन चौहान का निधन
जानकारी के मुताबिक हेलमेट छीनने का आरोप भी दारोगा पर लगाया गया है। बता दें कोरोना की वजह से पुलिस इन दिनों लगातार चेकिंग अभियान चला आ रही है। मास्क एवं यातायात नियमों का पालन करने के लिए लोगों से अपील की जा रही है। हालांकि आम जनता चेकिंग का विरोध नहीं कर रही है लेकिन भाजपा के उघैती मंडल अध्यक्ष महेश शर्मा का उप निरीक्षक सुशील पंवार ने चालान कर दिया।
ये भी पढ़े: ऐसा था चेतन चौहान का सफर…
यह भी पढ़ें : गहलोत को अब इस मुद्दे के सहारे घेरेगी बीजेपी
इसके बाद विवाद बढ़ गया। इस दौरान काफी नोकझोंक भी देखने को मिली। मंडल अध्यक्ष ने पुलिस पर लाइसेंस हेलमेट छीनने का आरोप लगा दिया। मौके पर पहुंचे सीओ बिल्सी संजय कुमार सिंह ने मामले को शांत कराते हुए मामले को खत्म करने की कोशिश की है। एसआई सुशील पवार के अनुसार पुलिस अधिकारियों के निर्देश पर रूटीन चेकिंग कर रही थी लेकिन भाजपा नेता ने परिचय दिए बगैर अभद्रता शुरू कर दी।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button