क्राइम पेट्रोल फेम अभिनेता शफिक अंसारी पेट के कैंसर से हारे जिंदगी की जंग

मुंबई: सोनी टीवी के पॉपुलर शो क्राइम पेट्रोल के अभिनेता शफिक अंसारी का निधन हो गया. उनका निधन 10 मई को मुंबई में हुआ. सीआईएन एंड टीवी कलाकार एसोसिएशन ने रविवार को एक ट्वीट के जरिए उनके निधन की पुष्टि की. सिंटा ने भी शाफिक अंसारी के निधन पर दुख व्यक्त किया है. वह जून 2008 से सिंटा के सदस्य थे. प्राप्त जानकारी के मुताबिक शाफिक का निधन कैंसर की वजह से हुआ. वह पिछले कुछ साल से पेट के कैंसर से पीड़ित थे.
शफिक अंसारी ने बतौरा सहायक निर्देशक और लेखक भी काम किया था. उन्होंने साल 2003 में आई फिल्म बाग़बान की स्क्रीनराइटिंग की. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी लीड रोल में थे. फिल्म में सलमान खान और महिमा चौधरी भी थीं. शफिक अंसारी ने इसके अलावा कई फिल्मों और टीवी सीरयल में भी काम किया. उनकी उम्र 52 साल थी. वह क्राइम पेट्रोल का लंबे वक्त से हिस्सा थे. उन्होंने इसमें कई अलग-अलग किरदार निभाएं.
आपको बता दें कि पिछले 15 दिनों में कैंसर की बीमारी की वजह से 3 कलाकारों ने दुनिया को अलविदा कहा. 29 अप्रैल को बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर रहे इरफान खान का निधन भी कैंसर की वजह हुआ. वह पिछले दो साल से कैंसर की बीमारी से पीड़ित थे.अमेरिका ईलाज करवाने के बाद वह पिछले साल भारत आए थे और फिल्म अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग शुरू की थी. फिल्म मार्च में रिलीज हुई, लेकिन कोरोनावायरस की वजह से फिल्म को अच्छा रिस्पांस नहीं मिला.
इरफान खान के निधन के एक दिन बाद अभिनेता ऋषि कपूर ने भी दुनिया को अलविदा कह दिया. वह भी कैंसर की बीमारी से पीड़ित थे. लगभग एक साल तक अमेरिका ईलाज करवाने के बाद वह हाल ही में भारत लौटे थे. लॉकडाउन की वजह से उनके अंतिम संस्कार में ज्यादा लोग शामिल नहीं हो पाए थे.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button