क्या योगी ने कर दिया सांसद का अपमान

जुबिली स्पेशल डेस्क
लखनऊ। उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर घमासान तेज होता दिख रहा है। दरअसल यहां पर बीजेपी की सरकार है लेकिन सपा-बसपा और कांग्रेस लगातार योगी सरकार को अपने निशाने पर ले रहे हैं। ऐसे में यूपी में बीजेपी को सपा-बसपा और कांग्रेस चुनौती दे रहे हैं लेकिन हाल के दिनों में दिल्ली की सियासत में अपना अलग मुकाम बना चुकी आम आदमी पार्टी भी यूपी में एकाएक सक्रिय हो गई है।
आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने कहा था कि, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की शह पर उत्तर प्रदेश सरकार ने मेरे खिलाफ 9 मामले दर्ज कराए हैं क्योंकि मैं उत्तर प्रदेश की भाजपा नीत सरकार को आईना दिखाना चाहता हूं,  योगी सरकार मुझे कुख्यात के रूप में पेश करने में लगी हुई है।
यह भी पढ़ें : राजस्थान : भाजपा में कौन कर रहा बगावत ?
यह भी पढ़ें : पकड़े गए आतंकी का क्या है यूपी कनेक्शन?
यह भी पढ़ें : UP में ये BJP नई टीम, देखें पूरी लिस्ट
अब इस मामले में योगी ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और यूपी विधानसभा मानसून सत्र के तीसरे दिन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने करारा जवाब देते हुए कहा कि दिल्ली का एक नमूना उत्तर प्रदेश में आता है औऱ यहां आकर कहता है कि उत्तर प्रदेश में कोविड के खिलाफ कोई रणनीति नहीं बन पा रही है।
जिन्होंने दिल्ली को बरबाद किया, जिन्होंने यूपी बिहार के लोगों को जबरन दुर्व्यवहार करके वहां से भगाया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि मैं आकंड़े देखूं, यूपी की आबादी आज के दिन है 23 करोड़ 78 लाख और यूपी के अंदर कुल केस हैं एक लाख बहत्तर हजार, कुल सक्रिय केस हैं 48000, 2700 लोगों की मौत हुई है।

कुल टेस्ट 41 लाख 84 हजार टेस्ट हुए हैं। हमारे पास 10 लाख पर कुल 744 केस हैं। मृत्यु दर 1.6 फीसदी है जो देश के अंदर सबसे न्यूनतम हैं।
ये भी पढ़े : दिसंबर तक दुनिया की कितनी आबादी को मिलेगा कोरोना का टीका
ये भी पढ़े :  बिहार विधानसभा चुनाव : जल्द शुरु होगा पाला बदल का दूसरा दौर
उधर योगी के बयान के बाद संजय ने भी एक ट्वीट कर एक बार योगी से सवाल पूछा है और कहा है कि अगर यूपी में ब्राह्मणों,दलितों,पिछडो,वंचितों पर हो रहे अत्याचार का मुद्दा उठाना नमूनापन है तो आप मुझे नमूना कह सकते है लेकिन मुद्दों से भटकाने के बजाय मेरे सवालो का जवाब दीजिये योगी जी।

अगर यूपी में ब्राह्मणों,दलितों,पिछडो,वंचितों पर हो रहे अत्याचार का मुद्दा उठाना नमूनापन है तो आप मुझे नमूना कह सकते है लेकिन मुद्दों से भटकाने के बजाय मेरे सवालो का जवाब दीजिये योगी जी। pic.twitter.com/dvIrO13mpo
— Sanjay Singh AAP (@SanjayAzadSln) August 22, 2020

ये भी पढ़े : बाढ़ : इन चार राज्यों के लिए अगले 24 घंटे भारी
ये भी पढ़े :  जीतनराम मांझी से नुकसान की भरपाई कैसे करेगी राजद?

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button