कौन है ये पोर्न स्टार, जिसने ट्रंप को पहुंचाया नुकसान

जुबिली स्पेशल डेस्क
अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की परेशानी कम होने का नाम नहीं ले रही है। अमेरिका में चुनाव नजदीक है। ऐसे में दोबारा सत्ता हासिल करने के लिए डोनाल्ड ट्रंप लगे हुए लेकिन ट्रंप के पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स के साथ अफेयर के मामले में कोर्ट ने बड़ा आदेश दिया है। अमेरिका की एक अदालत ने इस पोर्न स्टार को करीब 33 लाख चुकाने के लिए कहा है।
ये भी पढ़े:  इतने दिनों बाद बाजार में उपलब्ध होगी कोरोना वैक्सीन
ये भी पढ़े:  तो इसलिए CM केजरीवाल व्यापारियों से करेंगे ‘डिजिटल संवाद’
हालांकि ट्रंप इस बात से इनकार कर रहे हैं। मीडिया रिपोट्र्स की माने तो 41 साल की स्टॉर्मी डेनियल्स इसको लेकर कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। हालांकि बाद में उनका मुकदमा रद्द कर दिया गया था। इसके साथ कोर्ट ने कहा है कि मुकदमे के दौरान डेनियल्स के जो पैसे खर्च हुए वह ट्रंप को चुकाने होंगे।

ये भी पढ़े: तो क्या फ़्लैश करने से भी फ़ैल सकता है कोरोना
ये भी पढ़े: पत्नी से तंग आकर पति बना…, फिर ये किया
कैलिफोर्निया के कोर्ट आदेश दिया है कि ट्रंप को 33 लाख चुकाने के लिए कहा है। उधर कोर्ट के फैसला आने के बाद स्टॉर्मी डेनियल्स ने ट्वीट करते हुए कहा कि हां, एक और जीत! स्टॉर्मी डेनियल्स ने अपनी किताब में खुलासा किया है कि अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ उनका अफेयर था। इसके बाद से किताब काफी सुर्खियों में आ गई थी।

ये भी पढ़े:  ISIS आतंकी अबू यूसुफ के घर से मिले बम और विस्फोटक, गांव सील
ये भी पढ़े:  Corona Update : पिछले 24 घंटे में सामने आये 69 हजार 239 मामले
इतना ही नहीं पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स ने ट्रंप के साथ कथित अफेयर के बारे में न बोलने के लिए पैसे तक दिए गए था। इस दौरान एक समझौता भी हुआ था और ट्रंप के वकील की ओर से उन्हें करीब 97 लाख रुपये दिए गए थे।

डेनियल्स के कई मौकों पर कहा है कि 2006 में ट्रंप के साथ उनका अफेयर था लेकिन ट्रंप ने इस बात से किनारा किया।
 

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button