कौन चाहता है युवी फिर करे मैदान पर वापसी

जुबिली स्पेशल डेस्क
भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज युवराज सिंह दोबारा क्रिकेट में वापसी कर सकते हैं। हालांकि भारतीय टीम में नहीं चुने जाने की वजह से युवराज ने पहले ही क्रिकेट से संन्यास ले लिया था लेकिन पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन चाहता है कि युवराज सिंह दोबारा क्रिकेट में वापसी करे। दरअसल पीसीए ने 38 साल के युवराज से संन्यास का फैसला वापस लेकर प्रदेश की टीम का खिलाड़ी और मेंटर बनने का आग्रह किया है। उधर पंजाब क्रिकेट के इस विशेष आग्रह पर युवराज ने अभी तक कोई जवाब नहीं दिया है।

ये भी पढ़े: किसने उठाया सचिन की काबिलियत पर सवाल
ये भी पढ़े: B’DAY SPL : वाकई ‘दीवार’ थी असरदार
पीसीए सचिव पुनीत बाली ने कहा कि उन्होंने युवराज से आग्रह किया है जो पहले ही शुभमन गिल समेत कुछ युवा खिलाडिय़ों को मार्गदर्शन दे रहे हैं। युवी ने 2007 में इंग्लैंड के खिलाफ केवल 12 बॉल पर 50 रन ठोक दिए थे। उनकी इस पारी में छह छक्के और तीन चौके शामिल थे। युवी के इस रिकॉर्ड के करीब तो बहुत से खिलाड़ी पहुंचे हैं, लेकिन यह रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाए।
ये भी पढ़े: इक्कीसवीं सदी की चुनौतियों से निपटने में सक्षम है नई शिक्षा नीति
ये भी पढ़े: छात्रों-शिक्षकों और अधिवक्ताओं के लिए कांग्रेस का प्रदर्शन, रखी ये मांग
गौरतलब है कि 37 वर्षीय युवराज सिंह ने भारत के लिए अपना आखिरी वनडे मैच 30 जून 2017 को वेस्टइंडीज के खिलाफ खेला था। युवी ने अपना आखिरी टी-20 मैच 1 फरवरी 2017 को इंग्लैंड के खिलाफ खेला। जबकि आखिरी टेस्ट मैच दिसंबर 2012 में इंग्लैंड के ही खिलाफ खेला था।
बाली ने कहा, ‘हमने पांच-छह दिन पहले युवराज से अनुरोध किया और उनके जवाब का इंतजार है. अगर वह मान लेते हैं तो पंजाब क्रिकेट के लिए यह बहुत अच्छा होगा।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button