कोविड केयर सेंटर में एक महिला सिपाही के साथ दूसरे सिपाही ने किया बलात्कार, हुआ गिरफ्तार

झारखंड के जमशेदपुर जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहाँ के सिदगोड़ा प्रोफेशनल कॉलेज कोविड केयर सेंटर में एक महिला सिपाही के साथ दूसरे सिपाही ने बलात्कार किया है ।  ये घटना 20 अगस्त की है। 24 अगस्त को पुलिस स्टेशन में शिकायत के बाद आरोपी सिपाही अनिल सिंह को मंगलवार को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है।
बता दें कि अनिल सिंह सिदगोड़ा थाने का सिपाही है, जो कोरोना सेंटर में ही सुरक्षा में ड्यूटी दे रहा था। वहीं, पीड़िता दहेज हत्या के केस में गिरफ्तार सिदगोड़ा की एक महिला बंदी के साथ यहां प्रतिनियुक्त थी। महिला सिपाही ने पुलिस को बताया कि वह कोरोना संक्रमित कैदी के साथ कोविड केयर सेंटर में ड्यूटी पर थी। उसके पास सिपाही अनिल सिंह वारदात वाले दिन शाम 6.30 बजे आया और बात की। उसने महिला सिपाही से कहा कि नीचे वाला कमरा कोरोना वायरस के लिहाज से ठीक नहीं है। इसलिए ऊपर में कमरा दिखा देते हैं, जो सुरक्षित है। महिला सिपाही उसकी बातों में आ गई और अनिल सिंह के साथ ऊपर के कमरे में चली गई, वहां कोई तीसरा नहीं था। वहीं, अनिल ने धमकाते हुए उसके साथ बलात्कार किया।
आरोपी ने कपड़े से उसका मुंह बंद कर दिया व जान से मारने की धमकी दी। घटना के बाद जब पीड़िता रोने लगी तो अनिल सिंह ने कहा कि अगर वह इस बारे में किसी से बताती है तो वह उसकी और उसके परिवार की हत्या कर देगा।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button