कोरोना से निपटने के लिए BCCI ने क्यों लिया TEAM INDIA का सहारा

स्पेशल डेस्क
दुनिया का सबसे अमीर बोर्ड बीसीसीआई इन दिनों कोरोना वायरस की वजह से काफी निराश है। देश में कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप की वजह से क्रिकेट की दुनिया काफी विरान हो चुकी है।
इतना ही नहीं कोराना वायरस के चलते कई सीरीज को रद्द करना पड़ा है। भारत-दक्षिण अफ्रीकी सीरीज को बीच में रोक दिया गया जबकि आईपीएल पर भी कोरोना वायरस का खतरा मंडरा रहा है।
बीसीसीआई ने पहले इसे कुछ दिन के लिए टाल दिया जरूर है लेकिन ताजा हालात को देखते हुए आईपीएल को रद्द करने पर बीसीसीआई विचार कर रहा है। इस वजह से भारतीय क्रिकेट बोर्ड को भारी नुकसात होना भी तय है लेकिन बीसीसीआई अब बेहद रोचक तरीके से लोगों को कोरोना से बचने के तरीके बता रहा है।
घर में रहें, बाहर ना घूमें

How to battle Coronavirus – A friendly Guide pic.twitter.com/wbtpSMte6t
— BCCI (@BCCI) March 26, 2020

दरअसल बीसीसीआई ने गुरुवार को कुछ ट्वीट्स किया है। इस दौरान बीसीसीआई ने कुछ भारतीय खिलाडिय़ों की फोटों शेयर कर लिखा है कि घातक कोरोना वायरस से कैसे बचें और विजेता बनकर निकलें।
कोरोना के खिलाफ ऐसे बनें विजेता

Emerge victorious together pic.twitter.com/ozzUhCheEy
— BCCI (@BCCI) March 26, 2020

Pass on important information to everyone pic.twitter.com/AqghBblgif
— BCCI (@BCCI) March 26, 2020

Emerge victorious together pic.twitter.com/ozzUhCheEy
— BCCI (@BCCI) March 26, 2020

इतना ही नहीं बीसीसीआई ने लोगों से अपील की है और कहा है घर के अंदर रहें, बाहर न घूमें। अगर आपको बाहर निकलना है, तो दूरी बनाए रखें। सुनिश्चित करें कि आपके हाथ साफ और सुरक्षित हैं।
पक्का करें कि आपके हाथ साफ और सुरक्षित हों

If you HAVE to get out, maintain distance pic.twitter.com/0EVcwlGntX
— BCCI (@BCCI) March 26, 2020

घर के कामों में मदद करें। महत्वपूर्ण जानकारी सभी से साझा करें। साथ में विजेता बनें। कुल मिलाकर बीसीसीआर्ई इस तरह के कदम की हर कोई तारीफ कर रहा है। बता दें कि देश में इन दिनों लगातार कोरोना वायरस का प्रकोप बढ़ रहा है। हालात को काबूू करने के लिए देश में 21 दिन का लॉकडाउन भी जारी है।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button