कोरोना से जंग में आप भी कर सकते हैं देश की मदद, पीएम मोदी की अपील पर ऐसे करें दान

नई दिल्ली: कोरोना के खिलाफ जंग में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर पल-पल नजर बनाए हुए हैं। इसी बीच आज पीएम मोदी ने देशवासियों से आर्थिक मदद की अपील की। मदद के लिए पीएम केयर्स फंड बनाया गया है जिसमें हर कोई स्वेच्छा से मदद कर सकता है। डोनेशन घर बैठे डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड, इंटरनेट बैंकिंग, यूपीआई और आरटीजीएस और एनईएफटी की मदद से की जा सकीत है। पीएम मोदी ने कहा कि मैं अपने देशवासियों से अनुरोध करता हूं कि वे पीएम केयर फंड में दान करें। इसकी मदद से हम इस लड़ाई को जीतेंगे।
आने वाले दिनों में भी ऐसे डिजास्टर से लडऩे में सरकार की मदद होगी। जो लोग बढ़-चढ़ कर दान कर रहे हैं मैं उनकी भावनाओं का सम्मान करता हूं। आप लोगों की मदद से भारत ज्यादा हेल्दी होगा। पीएम मोदी की अपील पर लोगों ने राहत राशि देनी शुरू कर दी है। अभिनेता अक्षय कुमार ने फंड में 25 करोड़ रुपए देने का ऐलान किया। मोदी ने बताया कि कोविड-19 के जंग में हर कोई योगदान देना चाहता है।
उनकी इस भावना का सम्मान करते हुए पीएम-केयर फंड बनाया गया है। इसमें छोटी दान राशि भी स्वीकार की जाएगी। इससे आपदा से निपटने की हमारी क्षमता बढ़ेगी और विपरीत परिस्थितियों में लोगों तक ज्यादा पहुंच होगी। इसलिए स्वस्थ भारत और पीढिय़ों के बेहतर भविष्य के लिए सहयोग प्रदान करें।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button