कोरोना महामारी को लेकर आज रात 8 बजे पीएम मोदी फिर करेंगे देश को संबोधित

वैश्विक महामारी कोरोना के खतरे पर मंगलवार को एक बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश को संबोधित करेंगे। उन्होंने खुद ट्वीट कर यह जानकारी दी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा, “वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के संबंध में कुछ महत्वपूर्ण बातें देशवासियों के साथ साझा करूंगा। आज, 24 मार्च रात 8 बजे देश को संबोधित करुंगा।”

Loading...

इससे पहले 19 मार्च को प्रधानमंत्री मोदी ने कोरोना वायरस को लेकर राष्ट्र को संबोधित किया था। जिसमें उन्होंने 22 मार्च को जनता कर्फ्यू की अपील की थी। उनकी यह अपील सफल रही थी। सुबह 7 बजे से लेकर रात 9 बजे तक लोग घरों में रहे थे वहीं अपील के मुताबिक शाम पाँच बजे लोगों ने घरों के सामने और बालकनियों में खड़े होकर ताली, घंटी और शंख बजाकर उन लोगों के प्रति आभार जताया था जो खतरे में जीवन डालकर भी कोरोना के खिलाफ लड़ाई में अपनी सेवाएं दे रहे हैं।
बता दें कि कोरोना वायरस के चलते देश के 30 राज्यों में लॉकडाउन किया गया है, लेकिन सोमवार को जो तस्वीरें आई थीं उनमें देखने को मिला था कि लोग सड़कों पर आ रहे हैं और लॉकडाउन का पालन नहीं कर रहे हैं। खुद प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर लोगों से अपील की थी कि वे लॉकडाउन को गंभीरता से लें और राज्य सरकार कानून का पालन करवाएं।
इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 19 मार्च को रात 8 बजे राष्ट्र को संबोधित किया था। तब भी पीएम मोदी ने अपने संबोधन में कोरोना वायरस पर बात की थी और 22 मार्च को जनता कर्फ्यू का ऐलान किया था। इसके अलावा प्रधानमंत्री ने देश में कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई लड़ने में काम कर रहे लोगों के लिए आम जनता से आभार जताने के लिए कहा था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर देशवासियों ने शाम 5 बजे अपने घर की छत पर आकर तालियां-थालियां बजाई थीं। लेकिन इसके बाद भी कई जगहों पर लोग सड़कों पर उतर आए थे और भीड़ एकत्रित की थी।

loading...
Loading...