कोरोना के खिलाफ जंग में उतरे Rohit Sharma, सरकार समेत 4 संस्थाओं को डोनेट किए लाखों रुपए

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज व हिटमैन के नाम से मशहूर रोहित शर्मा ने भी कोरोना वायरस से लड़ाई लड़ रहे देश की मदद करने का फैसला किया है। इतना ही नहीं, रोहित शर्मा ने केंद्र और राज्य सरकार के अलावा दो अन्य संस्थाओं को भी बड़ी रकम डोनेट करने का ऐलान किया है।
भारतीय वनडे टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा ने कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई के लिए 80 लाख रुपये दान किए हैं। उन्होंने 45 लाख पीएम केयर्स फंड, 25 लाख सीएम रिलीफ फंड (महाराष्ट्र), 5 लाख फीडिंग इंडिया और 5 लाख डॉग्स की मदद के लिए दान किए हैं। उन्होंने इस बात की जानकारी अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करके दी।

We need our country back on feet & the onus is on us. I’ve done my bit to donate 45lakhs to #PMCaresFunds, 25lakhs to #CMReliefFund Maharashtra, 5lakhs to @FeedingIndia and 5lakhs to #WelfareOfStrayDogs.Let’s get behind our leaders and support them @narendramodi @CMOMaharashtra
— Rohit Sharma (@ImRo45) March 31, 2020

जानकारी के अनुसार रोहित शर्मा से पहले सचिन तेंदुलकर, सुरेश रैना, गौतम गंभीर, अजिंक्य रहाणे, विराट कोहली भी मदद के लिए आ चुके हैं और बड़ी राशि को दान कर चुके हैं। रोहित शर्मा खुद को मदद के लिए आगे आए ही हैं, बल्कि वो साथ में लगातार लोगों से सोशल मीडिया के जरिए घर पर रहने की अपील भी कर रहे हैं।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button