कोरोना काल में योगी ने अब उठाया ये कदम

जुबिली स्पेशल डेस्क
लखनऊ। उत्तर प्रदेश में कोरोना लगातार खतरनाक हो रहा है। हालांकि सरकार लोगों को राहत दे रही है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को टीम -11 की बैठक में ये निर्देश दिए। उन्होंने कहा था कि दो गज की दूरी और मास्क है जरूरी के प्रति लोगों को विशेष रूप से जागरूक करते हुए आर्थिक गतिविधियां संचालित कराई जाएं।

Loading...

आमजन को सुगम परिवहन व्यवस्था उपलब्ध कराने के दृष्टिगत मुख्यमंत्री श्री @myogiadityanath जी ने @UPSRTCHQ को अन्तर्राजीय बस सेवा संचालन के क्रम में राजस्थान, हरियाणा तथा दिल्ली राज्य में बस सेवाएं प्रारम्भ करने के लिए अनुमति प्रदान की है। @spgoyal @sanjaychapps1 @74_alok pic.twitter.com/KZVamUchUN
— CM Office, GoUP (@CMOfficeUP) September 9, 2020

अब योगी सरकार ने एक और बड़ा कदम उठाते हुए रोडवेज बस सेवाओं को बहाल करने का फैसला किया है। करीब पांच महीने से बस सेवा ठप पड़ी हुई है लेकिन दिल्ली, राजस्थान, हरियाणा और उत्तराखंड के बीच पांच महीने बाद बस संचालन फिर से शुरू होने जा रही है।

यह भी पढ़ें : तो क्या यूपी में इस दिन खुलेंगे स्कूल- कॉलेज, जानिए क्या होंगे नियम
यह भी पढ़ें : यूपी सरकार ने खत्म किया रविवार का ‘लॉकडाउन’, लेकिन
इसको लेकर यूपी परिवहन निगम ने पूरी तैयारी कर ली है। इतना ही नहीं योगी सरकार ने बुधवार को परिवहन निगम के प्रस्ताव पर बस संचालन शुरू करने लिए मंजूरी दे दी है।
यह भी पढ़ें :  श्रमिकों के जीवन स्तर को सुधारने के लिए सरकार कृतसंकल्पित है: स्वामी
यह भी पढ़ें : डंके की चोट पर : कोरोना से ज्यादा खतरनाक है यह वायरस
परिवहन निगम के मुख्य प्रधान प्रबंधक (संचालन) पीआर बेलवारियार ने इसको लेकर बुधवार को जानकारी दी है और कहा चार राज्यों के बीच बस संचालन को लेकर सरकार ने मंजूरी दे दी है और एक से दो दिन में बस संचालन हो सकता है। हालांकि बसों का टिकट बुकिंग और बसों समय में कोई परिवर्तन नहीं किया गया है। यूपी में सितंबर के सिर्फ आठ दिनों में ही मिले 47,780 कोविड-19 के नए केस सामने आ चुके हैं।

loading...
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Loading...