कोरियोग्राफर धर्मेश का डांस देखकर भावुक हुईं गीता कपूर,

आप सभी को बता दें कि कोरियोग्राफर धर्मेश ने अपने करियर की शुरुआत जी टीवी के डांसिंग रियलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस’ से की थी. वहीं उस समय इस शो में गीता कपूर बतौर जज के रोल में नजर आईं थीं और गीता कपूर ने शो के दौरान धर्मेश का कई तरह से सपोर्ट किया था. आप सभी को बता दें कि इस बात को धर्मेश अब तक नहीं भले हैं. हाल ही में धर्मेश सोनी टीवी के शो ‘सुपर डांसर चैप्टर थ्री’ के सेट पर पहुंचे थे और वहां पर उन्होंने गीता कपूर को ट्रिब्यूट देते हुए ‘तुझमें रब दिखता है’ गाने पर डांस किया जो सभी को पसंद आया.

जी हाँ, वहीं अपने पुराने स्टूडेंट का ये डांस देखकर गीता कपूर भावुक हो गईं और रोने लगी. आप सभी को बता दें कि सोनी टीवी हाल ही में शो से जुड़ा हुआ वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जो आप देख सकते हैं. इस वीडियो को इन दिनों खूब पसंद किया जा रहा है और लोग इसे शेयर भी कर रहे हैं.
आप सभी को बता दें कि आज के समय में धर्मेश इंडस्ट्री का जाना पहचाना नाम बन चुके हैं लेकिन वो आज भी अपने गुरु के द्वारा दी गई शिक्षा को भूले नहीं हैं. इसी के साथ आप सभी को यह भी बता दें कि ‘डांस इंडिया डांस’ से डेब्यू करने वाले धर्मेश नें डांसिंग बेस्ड मूवी ‘एबीसीडी’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और उसके बाद वह स्टार प्लस के शो ‘डांस प्लस’ में मास्टर के रोल में नजर आने लगे.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button