कोमा में थी महिला, मान चुके थे डॉक्टर भी हार, लेकिन हुआ कुछ ऐसा चमत्कार…..

मां और बेटे का रिश्ता खास होता है और इसी रिश्ते के चलते कई ऐसे चमत्कार हो चुके हैं, जिन पर मेडिकल साइंस न चाहते हुए भी विश्वास करता है। ऐसा ही एक मामला अर्जेंटीना में देखने को मिला है। यहां एक महिला चोट लगने की वजह से कोमा में थी। 

आपने देखी है कभी ऐसी गजब की रेलवे क्रोसिंग ? जिसने भी देखा रह गया हैरान : विडियो

कोमा में थी महिला, मान चुके थे डॉक्टर भी हार, लेकिन हुआ कुछ ऐसा चमत्कार.....ग्ललोबल न्यूज के मुताबिक बात पिछले साल नवंबर की है। अर्जेंटीना की महिला ऑफिसर अमेलिया बेनन (Amelia Bannan) साथियों के साथ गश्त पर थी। तभी वह एक हादसे का शिकार हो गईं। वह जिस गाड़ी पर सवार होकर गश्त के लिए निकली थीं वह बेकाबू हो गई। इसके बाद वह दुर्घटनाग्रस्त हो गई। गाड़ी में सवार सभी लोग बुरी तरह चोटिल हो गए। अमेलिया मेनन सिर में चोट लगने के चलते कोमा में चली गईं। डॉक्टरों ने चेकअप किया तो पता चला कि वह हादसे के समय पांच माह के गर्भ से थीं। 

महिला ने दिया विचित्र बच्चे को जन्म, जिसकी दोनों आंखें आपस में…

इसी दौरान वह मां भी बन गई। हादसे के 54 दिन बाद क्रिसमस के दिन बेनन ने बेटे सैनटीनो (Santino) को जन्म दिया। यानी कोमा के दौरान ही बेनन मां बन गईं। नवजात की मां के कोमा में होने के चलते परिवार के लोग काफी उदास थे। लेकिन बच्चे के स्पर्श मात्र से मां कोमा से बाहर आ गई। जबकि महिला के कोमा से बाहर के प्रति डॉक्टर भी विश्वास खो चुके थे। मां-बच्चे के बीच स्नेह की यह मिसाल देखकर डॉक्टर भी अचंभित हैं। हालांकि वे इस बात से भी इनकार नहीं कर रहे हैं यह चमत्कार मां-बच्चे के बीच होने वाले ममता के रिश्ते के चलते हुआ है। 

=>
loading...
=>
loading...