कोच रिकी पोंटिंग के साथ पहली बार आईपीएल का खिताब जीतना चाहेगी दिल्ली डेयरडेविल्स

Loading...

दिल्ली डेयरडेविल्स के कोच रिकी पोंटिंग को आईपीएल के पिछले 10 सीजन के खराब रिकॉर्ड की चिंता नहीं है. पोंटिंग का मानना है कि दिल्ली के खिलाड़ियों के नए ग्रुप में इस सीजन में पहला खिताब जीतने की क्षमता है.

दिल्ली की टीम अपने पहले तीन सीजन में दो बार सेमीफाइनल में पहुंची थी और इसके बाद 2012 सीजन के दौरान केवल एक बार ही प्ले आफ तक जगह बना सकी.

मुख्य कोच नियुक्त जाने के बाद पहली बार मीडिया से बात करते हुए पोंटिंग ने अपनी टीम से मनोरंजक क्रिकेट खेलने का वादा किया. ऑस्ट्रेलिया को दो विश्व कप खिताब दिलाने वाले 43 साल के खिलाड़ी ने आईपीएल में भी सफलता का स्वाद चखा जिसमें वह बतौर खिलाड़ी 2013 में और कोच के तौर पर मुंबई इंडियंस की खिताबी जीत का हिस्सा थे.

कोच टॉम मूडी को भरोसा, सनराइजर्स हैदराबाद को नहीं खेलेगी वॉर्नर की कमी

पोंटिंग ने कहा, ‘‘ मैंने टीम मैनेजमेंट को इसके बारे में बताया था. मैं बीते समय की चिंता नहीं करता. हमारे पास अब नये खिलाड़ी हैं जिनमें आईपीएल जीतने की काबिलियत है. यह मेरा, प्रबंधन और खिलाड़ियों का काम है कि हम सर्वश्रेष्ठ करें. मैं आपको आश्वस्त कर सकता हूं कि लड़के पूरी तरह से तैयार होंगे और अगर वे मैदान पर योजना का कार्यान्वयन बेहतरीन ढंग से करते हैं तो खिताब नहीं जीतने का कोई कारण नहीं दिखता.’’

 
Loading...
loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com