‘कोई वैक्सीन निकाल दो भाई, वरना जवानी निकल जाएगी’

जुबिली न्यूज़ डेस्क
हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा कोरोना का शिकार हो गई थी। इस बात की जानकारी खुद मलाइका अरोड़ा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी थी। उन्होंने पोस्ट में लिखा था कि वह इस महामारी की चपेट में आ गई हैं। और सेल्फ क्वारंटीन हैं और किसी के संपर्क में नहीं हैं।
इस बीच मलाइका अरोड़ा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक और पोस्ट शेयर किया है। मलाइका के इस पोस्ट से साफ़ जाहिर हो रहा है कि वो आइसोलेशन में बोर हो रही हैं और कोरोना के संक्रमण से तंग आ चुकी हैं।
मलाइका ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर लिखा कि, ‘कोई वैक्सीन निकाल दो भाई, वरना जवानी निकल जाएगी।’ उनके इस पोस्ट से पता चल रहा है कि एक्ट्रेस ने ये पोस्ट मजाकिया अंदाज में लिखा है, लेकिन इससे ये भी जाहिर हो रहा है कि एक्ट्रेस के लिए आइसोलेशन में रहना थोडा मुश्किल हो रहा है।

Loading...

बता दें कि पिछले सोमवार को मलाइका अरोड़ा कोरोना पॉजिटिव आई थी। उनसे पहले अर्जुन कपूर भी कोरोना से संक्रमित पाए गए थे। एक्टर ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इसकी जानकारी दी थी। अर्जुन ने पोस्ट कर लिखा था कि, ‘मैं ठीक महसूस कर रहा हूं, मुझमें मामूली लक्षण पाए गए हैं। डॉक्‍टर की सलाह पर मैंने खुद को होम क्वॉरेंटीन कर लिया है।

loading...
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Loading...