कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन राखी ने किया lockdown का समर्थन, शेयर किया हैरान करने वाला video

भारत में हो रहे जनता कर्फ्यू के बीच पूरा देश घर के अंदर कैद होकर इस वायरस को हराने की कोशिश में है. इसके साथ ही जनता कर्फ्यू को सफल बनाने के लिए पूरा देश साथ खड़ा नजर आ रहा है. वहीं अब इस कड़ी में नाम जुड़ गया है कि कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत का जिन्होंने पीएम मोदी को ये विश्वास दिलवाया है कि इस जनता कर्फ्यू को वो सफल बनावकर रह सकती है . इसके साथ ही राखी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है. 
वहीं वीडियो में राखी सावंत कह रही हैं कि इस समय उन्होंने खुद को क्वारनटीन कर रखा है. इसके साथ ही राखी के अनुसार इस समय उन से मिलने कोई भी नहीं आ रहा है. इसके साथ ही अब क्योंकि राखी सावंत अकेली हैं, इसलिए उन्होंने खुद को घर के काम में बिजी कर लिया है.
राखी ने अपनी पोस्ट में भी यही लिखा है. राखी कहती हैं कि वो घर की साफ-सफाई करने जा रही हैं. इसके अलावा वो झाडू-पौछा करेंगी. ‘अब उनका ये कैप्शन तो वायरल हो ही रहा है,इसके अलावा उनका अटायर भी सुर्खियां बटोर रहा है. वायरल वीडियो में राखी ने एक कपड़ा अपने सिर पर बांध रखा है.

View this post on Instagram

#modi #public #indian #mumbai #bjpindia #tiktok #instagram #namaz #jesus
A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on Mar 21, 2020 at 8:04am PDT

इसके साथ ही सिर्फ यही नहीं राखी सावंत ने प्राथना की है बहुत जल्द देश कोरोना से मु्क्त हो जाएगा और हर कोई सुरक्षित रह सकता है . वहीं अब राखी की बातों का कितना असर होता है ये तो समय बताएगा परन्तु अभी इस मुश्किल घड़ी में पूरा बॉलीवुड देश के साथ खड़ा दिख रहा है. वहीं बॉलीवुड का हर बड़ा हस्ति इस समय लोगों को जागरूक कर रहा है. इसके साथ ही फिर चाहे वो अमिताभ बच्चन हों या हों अनुपम खेर, इन सभी की हर पोस्ट इस समय ट्रेंड कर रही है और लोगों तक जरूरी संदेश पहुंचा रही है.

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button