वीडियो: कैसे महिला टीचर ने इस 11 साल के मासूम बच्चे को बनाया अपनी हैवानियत का शिकार

यदि छोटे अपराध करने वाले अपराधियो को पहले ही न रोका जाये तो आगे चल कर वो बड़े अपराधी बन जाते है और कई संगीन वारदातो को अंजाम भी देते है . वैसे भी आज कल चाइल्ड एब्यूज़ की वारदाते पूरे विश्व में ही एक गंभीर समस्या बनती जा रही है. इसके इलावा छोटे बच्चो के खिलाफ होने वाले अपराधों का ग्राफ इस लिए भी तेज़ी से बढ़ता जा रहा है, क्योकि अपराधी प्रवर्ति के लोगो को छोटे बच्चो को शिकार बनाना आसान लगता है. अब अगर ऐसी किसी घटना को लोगों द्वारा अनदेखा किया जाता है, तो इन अपराधियो के हौसले और भी बढ़ते जाते है.कैसे महिला टीचर ने इस 11 साल के मासूम बच्चे को

वही भारत सरकार के महिला और बाल विकास मंत्रालय द्वारा 2007 में किये गए सर्वेक्षण के आधार पर यह पता चला है, कि सबसे अधिक जिन बच्चो के साथ बाल शोषण हुआ है, उनकी उम्र 5 से 12 वर्ष के बीच थी. इतना ही नहीं इसके इलावा इन बच्चो का शारीरिक, मानसिक और यौन शोषण किया गया है. इस सर्वे के अनुसार 3 में से 2 बच्चो का शारीरिक शोषण किया गया था. वैसे हम आपको ये सब इसलिए बता रहे है, क्योंकि बाल शोषण से सम्बंधित एक ऐसा ही प्रतीकात्मक वीडियो हम आपके लिए भी लाये है, जिसे देख कर आपके रोंगटे खड़े हो जायेगे.

दरअसल इस वीडियो में दिखाया गया है, कि कैसे ट्यूशन पढ़ाने वाली एक टीचर अपने 11 वर्ष के छात्र के साथ यौन शोषण करती है और इस महिला टीचर की दरिंदगी केवल यही नहीं रूकती. इसके बाद वो इस बच्चे को धमकी भी देती है, कि अगर उसने यह राज किसी को भी बताया तो अच्छा नहीं होगा. आप भी इस महिला ट्यूशन टीचर का हैवानियत भरा यह वीडियो जरूर देखिये.

यह भी पढ़े: इस लड़की को थी सेक्स की तलब, इसलिए पूरे कपड़े उतारकर करने लगी सबके सामने ये काम..

गौरतलब है, कि भारत में भी बच्चो के खिलाफ हुए अपराधों में कई गुना वृद्धि हुई है. इसलिए तो आये दिन न्यूज़ मीडिया में गाँव हो या शहर पर बच्चो के खिलाफ यौन अपराध को लेकर वारदाते सामने आती ही रहती है. ऐसे में बच्चे तो अबोध होते है, इसलिए उनको इतना ज्ञान नहीं होता, कि वो कब किस का शिकार बन जाये. ऐसे में ये समस्या इतनी गंभीर हो चुकी है, कि अब अभिभावकों को अपने बच्चो को ऐसे अपराधियो से बचाने के बारे में गंभीरता से सोचना ही चाहिए .

आपको बता दे कि जो अपराधी बच्चो के साथ यौन शोषण करते है, उनको मेडिकल की भाषा में पीडोफीलिया का मरीज कहते है. ऐसे लोगो को बच्चो के साथ यौन संबंध बनाने में ज्यादा आनंद आता है. इसलिए किसी ने सही ही कहा हैं, कि बुरा समय और आने वाला खतरा पूछ कर नहीं आता. अतः इसके लिए हमें सदैव चौकन्ना रहना चाहिए और इसलिए इस शार्ट मूवी द्वारा यही समझाया जा रहा है, कि हमेशा सजग रहिये क्योंकि हमारी ज़रा सी लापरवाही हमारे बच्चो को मुसीबत में डाल सकती हैं.

https://youtu.be/td1mfRcU7qg

Back to top button