केजीएफ चैप्टर 2 में यश संग नजर आएंगी बॉलीवुड की यह एक्ट्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन की अपकमिंग फिल्म ‘केजीएफ : चैप्टर 2’ का बेसब्री से इंतजार है। रवीना अपने 29 साल के लंबे करियर को बेहद उत्साह के साथ देखती हैं और उनका कहना है कि जिंदगी में हर दिन एक नई सीख मिलती है। वह कहती हैं, “यह बेशक एक लंबा और शानदार सफर रहा है। इसने मुझे काफी कुछ सिखाया है।
ये भी पढ़ें- बर्थडे स्पेशल : 47 साल की हुईं महिमा चौधरी, इस फिल्म से किया था डेब्यू
रवीना ने अपना बॉलीवुड डेब्यू 16 साल की उम्र में किया था। ‘पत्थर के फूल’ उनकी पहली फिल्म थी, जिसमें सलमान खान उनके विपरीत थे। इसके बाद से उन्होंने अपने करियर में निरंतर आगे बढ़ना जारी रखा।

Loading...

रवीना का कहना है, “अपनी जिंदगी में मुझे किसी चीज के लिए कोई खेद नहीं है और न ही मैंने कभी ऐसा किया है। मेरा भी कोई सपना अधूरा रहा होगा, लेकिन अपने किए किसी भी काम को लेकर मुझे कोई मलाल नहीं है। मुझे लगता है कि हर किसी की किस्मत में कुछ न कुछ होता है। मुझे अपनी जिंदगी से प्यार है। इससे बेहतर मेरे साथ कुछ और नहीं हो सकता। अपनी जिंदगी में मैं कुछ भी नहीं बदलना चाहूंगी। इंसान होने के नाते मैंने भी गलतियां की हैं। इनसे मैंने सीखा है। मैं ईश्वर के प्रति आभारी हूं कि उन्होंने मुझे वह सबकुछ दिया, जिनकी मुझे चाह रही है।”
ये भी पढ़ें- संसद के मॉनसून सत्र से पहले 5 सांसद मिले कोरोना पॉजिटिव
रवीना ‘केजीएफ : चैप्टर 2’ में कन्नड़ सुपरस्टार यश, श्रीनिधि और संजय दत्त संग नजर आएंगी। यह साल 2018 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘केजीएफ : चैप्टर 1’ का फॉलोअप है, जिसके निर्देशक प्रशांत नील हैं। यह फिल्म 23 अक्टूबर को रिलीज होगी।
The post केजीएफ चैप्टर 2 में यश संग नजर आएंगी बॉलीवुड की यह एक्ट्रेस appeared first on Vishwavarta | Hindi News Paper & E-Paper.

loading...
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Loading...