कुदरत के कहर ने तीन मासूम को सुलाया मौत की नींद, परिवार में मचा कोहराम

चित्रकूट में जिले के राजापुर से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। मामला ग्राम पंचायत चिल्लीमल का है। जहां मजरा दुबे का पुरवा के पास रविवार दोपहर बिजली गिरने से तीन बच्चों की मौत हो गई और एक गंभीर रूप से झुलस गया। वहीं बिजली की चपेट में आने से सात बकरियों की भी मौत हो गई।
ये भी पढ़ें- संसद के मॉनसून सत्र से पहले 5 सांसद मिले कोरोना पॉजिटिव
जानकारी के अनुसार बच्चे बकरी चराने गए थे तभी घटना के शिकार हुए। घायल बालक को राजापुर सीएचसी में भर्ती कराया गया है। दुबे का पुरवा निवासी शिवकलेश (12) पुत्र नानबाबू, गुड्डा (13) पुत्र विजय निषाद, राधा देवी उर्फ कुन्नू (8) पुत्री रामभरोसा उर्फ कल्लू प्रजापति व धर्मेंद्र उर्फ सूरज (13) पुत्र धर्मराज प्रजापति रविवार को गांव से सटे जंगल में बकरी चराने गए थे।
दोपहर लगभग तीन बजे आसमान में अचानक बादल गरजे और बिजली गिरी। बिजली की चपेट में आने से शिवकलेश, गुड्डा व राधा की मौके पर मौत हो गई और धर्मेंद्र गंभीर रूप से झुलस गया। मौके पर मौजूद लगभग दो दर्जन बकरियों में से सात बकरियां भी मर गईं। घटना की जानकारी से पूरे गांव में हड़कंप मच गया।
ये भी पढ़ें- बर्थडे स्पेशल : 47 साल की हुईं महिमा चौधरी, इस फिल्म से किया था डेब्यू
पुलिस का कहना है कि पीड़ितों को दैवीय आपदा राहत कोष से आर्थिक मदद दिलाई जाएगी। कृषक बचोली पुत्र सुकुरवा की जो सात बकरियां मरी हैं, उसे प्रत्येक बकरी के हिसाब से तीन हजार रुपये दिलाया जाएगा। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।
The post कुदरत के कहर ने तीन मासूम को सुलाया मौत की नींद, परिवार में मचा कोहराम appeared first on Vishwavarta | Hindi News Paper & E-Paper.

Loading...
loading...
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Loading...