कुएं में मिला युवती का शव, हत्‍या व आत्‍महत्‍या के बीच उलझी पुलिस

जनपद में सराय इनायत थाना क्षेत्र में एक किशोर का शव कुएं में मिला। इसकी जानकारी घरवालों को तब हुई जब दिल्‍ली जाने के लिए रविवार की सुबह उसकी तलाश होने लगी। घर के पास ही स्थित कुएं में शव मिला तो सभी अवाक रह गए। देर रात तक तो वह टीवी देख रहा था लेकिन सुबह नहीं दिखा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्‍जे में ले लिया है। फिलहाल मामला हत्‍या और आत्‍महत्‍या के बीच उलझा हुआ है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
परिवार के लोगों ने दिव्‍यांश की हत्‍या की जताई आशंका
सराय इनायत थाना क्षेत्र के फतूहां गांव के रहने वाले विनय श्रीवास्तव के बेटे दिव्‍यांश 14 का शव आज सुबह 10 बजे घर के बगल एक कुएं में मिला तो परिजनों में कोहराम मच गया। इसकी सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजा। परिजनों ने हत्या की आशंका व्‍यक्त कि है। इंस्पेक्टर सरायइनायत संजय कुमार द्विवेदी के अनुसार बाडी में कहीं चोट के निशान नहीं थे घटना  के अनुसार युवक खुदकुशी की है। फिलहाल पीएम रिपोर्ट आने पर ही कुछ कहा जा सकता है।
बड़े पापा के साथ दिल्‍ली जाने की थी तैयारी
परिजनों के मुताबिक दिव्‍यांश रविवार की सुबह अपने बड़े पापा बृजेश श्रीवास्तव के साथ कार से दिल्ली जाने वाला था। शनिवार की रात करीब एक बजे तक उसे टीवी देखते घर में देखा गया था। उसके बाद कब और कैसे घर से निकला, कोई देख नहीं पाया। सुबह दिल्ली जाने के लिए उसकी खोजबीन होने लगी तो सुबह 10 बजे उसकी लाश बगल के कुएं में देखी गयी तो परिजनों में कोहराम मच गया।
कक्षा 10 का छात्र था दिव्‍यांश
मृतक दिव्‍यांश के पिता विनय श्रीवास्तव उन्नाव में किसी फर्म में काम करते हैं। उनकी पत्नी सुनीता अपने चार बच्चों के साथ गांव में रहती हैं। दिव्‍यांश एक बहन दो भाइयों में दूसरे नंबर का था। इस वर्ष 10वीं कक्षा में दाखिला लिया था।

Loading...
loading...
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Loading...