कारपोरेट सोशल रिस्पांसबिलिटी अभियान के तहत दो लाख लोगों को पहुंचाई मदद

लखनऊ। प्रधानमंत्री के चुनाव क्षेत्र वाराणसी की प्रमुख सिल्क निर्यातक कंपनी रजत सिनर्जी ग्रुप नें अपने कारपोरेट सोशल रिस्पांसबिलिटी (सीएसआर) अभियान के तहत बीते दस सालों में दो लाख से ज्यादा तक मदद पहुंचाई है।

अभियान की चेयरपर्सन भारती पाठक ने बताया कि अपने सहयोगियों व कर्मचारियों को अपने परिवार का हिस्सा मानकर उनके सहयोग व उत्थान और मुबारकपुर के बुनकर कामगारों के रोजगार उपलब्ध कराने के उद्देश्य के साथ फाउण्डेशन का काम शुरु हुआ था। इस पहल ने अब तक1500 महिलाओं एवं 1000 पुरूर्षां को रोजगार से जोड़ा है।

संस्था के 10 वें स्थापना दिवस के मौके पर चेयरपर्सन भारती पाठक ने बताया कि संस्था द्वारा कलाकारों की वर्कशाप एवं चित्रकला प्रदर्शनी का आयोजन, गरीब महिलाओं को सिलाई मशीन देकर उन्हें आत्मनिर्भर बनने, प्रदेश में वृक्षारोपण, बच्चों के फिजियोथेरिपी सेन्टर की दीवारों पर चित्रकारी और ‘अन्नपूर्णा’ पहल के तहत हर नवरात्रि में प्रतिदिन 100 बच्चों को भोजन कराया जाता है।

इस वर्ष में कोरोना महामारी के दौर में रजत सिनर्जी फाउण्डेशन अपनी सामाजिक एवं कारपोरेट सोसल रिस्पांसबिल्टी की जिम्मेदारी निभाते हुए अपने सहयोगियों के घरों में सेनेटाइजेशन कराकररहे है। हालात सामान्य होने तक सिनर्जी परिवार के सौ सहयोगियों के घरों का नियमित साप्ताहिक सेनेटाइजेशन का बीड़ा उठाया है।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button