कानपुर में हो क्या रहा है : एक और अपहरण और फिर …

जुबिली स्पेशल डेस्क
लखनऊ। उत्तर प्रदेश में अपराधी अब खुलेआम पुलिस को चुनौती देते नजर आ रहे हैं। मौजूदा समय में योगी सरकार को अपराधी चुनौती देते नजर आ रहे हैं। सूबे में एकाएक अपराध चरम पर पहुंच गया है। इतना ही नहीं अपराधियों को अब खाकी का रत्ती भर भी खौफ नहीं रह गया है। हत्या, लूट, रेप व चोरी जैसी घटनाये लगातार उत्तर प्रदेश में बढ़ रही है। इसके साथ ही यूपी का कानपुर शहर अपराधियों का नया ठिकाना बनता जा रहा है।
पहले विकास दुबे गोली कांड और फिर कानपुर में लैब असिस्टेंट के अपरहरण के बाद हत्या से योगी सरकार पर सवाल उठ रहा है। अब कानपुर में अपराधियों ने एक और घटना को अंजाम दिया है। दरअसल यहां पर एक और अपहरण हुआ है और फिर उसकी हत्या कर दी गई है।

12 दिन से लापता धर्मकांटा के मैनेजर बृजेश पाल का शव एक कुएं से मिला है। जानकारी के मुताबिक पहले इस युवक का अपरहण किया गया था और उसके बाद उसे छोडऩे के बदले बीस लाख की फिरौती मांगी थी। इसके साथ ही कानपुर के विकास दुबे, संजीत यादव हत्याकांड के एक और मामले से कानपुर पुलिस सवालों के घेरे में है।
ये भी पढ़े: मायावती ने क्यों कहा- कांग्रेस ने बार-बार धोखा ही दिया
ये भी पढ़े: NSUI के प्रदेश प्रवक्ता ने क्यों मांगा ABVP राष्ट्रीय अध्यक्ष से इस्तीफा
बता दें कि कल योगी के शहर में एक छात्र को पहले अगवा किया गया था और उसके बाद उसे मौत की नींद सुला दी गई थी। जानकारी के मुताबिक बृजेश पाल कानपुर-झांसी राजमार्ग पर स्थित नेशनल धर्मकांटा में मैनेजर थे। 16 जुलाई की रात बृजेश पाल धर्मकांटा से गायब थे।

ये भी पढ़े: Facebook से आगे निकली चीन की ये कंपनी, बना बड़ा सोशल मीडिया प्लेटफार्म
ये भी पढ़े: पूर्व IAS अधिकारी का ट्वीट- इस IPS अधिकारी से डरते हैं CM योगी
इसके बाद सुबह चचेरे भाई सर्वेश को अपहरण करने वालों ने फोन किया और 20 लाख रुपये की फिरौती मांगी थी। इसके बाद पुलिस की 11 टीमें बृजेश की तलाश में लगायी गई थी। हालांकि 12 दिन पहले वह अंडवियर व बनियान में लापता हो गए थे। पुलिस ने उनके दोस्त को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा किया है।

इसके बाद टीमों ने इस पूरे मामले पर जांच शुरू की और बृजेश के दोस्त कन्हाखेड़ा देवराहट निवासी सुबोध सचान को हिरासत लेकर कड़ी पूछताछ की तो पता चला कि कोल्ड ड्रिंक में नींद की गोलियां मिलाकर पिलाने के बाद गला घोंट कर हत्या करने की बात कबूल की।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button