कानपुर : कप्तान के प्लान में फंसे नशे के सौदागर, चार आरोपी गिरफ्तार

कानपुर । जनपद में नशे का कारोबार बराबर फल फूल रहा है और इसको पकड़ने के लिए नवनियुक्त कप्तान ने पकड़ने के लिए प्लान बनाया। कप्तान के प्लान नशे के चार सौदागर पकड़े गये और उनके पास से करोड़ों का मादक पदार्थ भी बरामद हुआ। बताया गया कि रामबाग चौराहा पर सुबह जब पुलिस ने बाइक और स्कूटी से जा रहे दो लोगों को पकड़ा, तो इनके पास से नशीला पदार्थ बरामद हुआ।

पूछताछ के बाद जब पुलिस ने विजयनगर में इनके अड्डे पर छापा मारा, तो भारी मात्रा में चरस, गांजा, स्मैक के साथ नशे की गोलियां और इंजेक्शन भी बरामद हुए हैं। इसके अलावा 11 लाख से अधिक की नकदी भी बरामद हुई है। पुलिस के अनुसार, नशे का जो माल बरामद हुआ है, उसकी कीमत तकरीबन एक करोड़ रूपये है।

पुलिस के अनुसार, रामबाग चौराहा पर बजरिया पुलिस सुबह के समय चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान एक बाइक और स्कूटी से दो लोग आते हुए दिखाई दिए। पुलिस ने जब इन दोनों को रोकने की कोशिश की तो यह अपनी गाड़ी मोड़ने लगे। इस पर बजरिया पुलिस ने घेराबंदी कर दोनों को पकड़ लिया। बजरिया इंस्पेक्टर राम मूर्ति यादव के मुताबिक, इन दोनों में एक विजयनगर अंबेडकर निवासी ऋषभ सिंह है जबकि दूसरा अंबेडकरनगर निवासी मुकेश शुक्ला है। इन दोनों के पास से तलाशी के दौरान ढाई किलो चरस बरामद हुई।

डीआइजी डॉ. प्रीतिंदर सिंह ने बताया कि जब दोनों से पूछताछ की गई, तो इनकी निशानदेही पर विजयनगर अंबेडकरनगर निवासी सुशील शर्मा के घर पर छापा मारा गया। यहां पर निसार और गोलू दो व्यक्ति और मिले। इन दोनों के पास से 27.5 किलो गांजा, डाइजापाम की 103 टेबलेट, 6 इंजेक्शन, 700 ग्राम स्मैक और 460 ग्राम चरस बरामद हुई। इनकी निशानदेही पर नशे का माल को बेचकर जुटाई गई 11.15 लाख की रकम भी बरामद हुई। इस दौरान सुशील शर्मा और उसके अन्य साथी फरार हो गए। सुशील शर्मा पर विभिन्न थानों में तीन दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button