कांग्रेस संकट पर बोले अनिल शास्त्री – सोनिया, राहुल पार्टी नेताओं से मिलना शुरू कर दें तो 50% समस्या खत्म

नई दिल्ली। कांग्रेस में नेतृत्व के मसले पर घमासान जारी है। इस संदर्भ में पार्टी के नेता अब खुलकर अपनी बात रख रहे हैं। मंगलवार को पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री के पुत्र और वरिष्ठ कांग्रेस नेता अनिल शास्त्री ने कहा कि सोनिया गांधी और राहुल गांधी जैसे वरिष्ठ नेता यदि पार्टी नेताओं से मिलना शुरू कर दें तो 50% समस्या खत्म हो जाएगी।

अनिल शास्त्री ने मंगलवार को कहा कि पार्टी नेतृत्व में कुछ चीजों की कमी है। पार्टी के नेताओं के बीच बैठकें नहीं होती हैं। अनिल शास्त्री ने यह भी कहा कि कांग्रेस का नेतृत्व अगर गांधी परिवार के हाथ में नहीं रहेगा तो पार्टी जीवित नहीं रहेगी। पार्टी को बचाए रखने के लिए अध्यक्ष गांधी परिवार में से ही होना चाहिए। उन्होंने कहा कि अगर सोनिया गांधी अध्यक्ष नहीं रहना चाहती है तो राहुल गांधी या प्रियंका गांधी को अध्यक्ष होना चाहिए।

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस के 23 वरिष्ठ नेताओं द्वारा पार्टी में बदलाव को लेकर लिखी गई चिट्ठी के मीडिया में आ जाने के बाद बाद कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक हुई। बैठक में भी नेतृत्व का मसला पूरी तरह से हल नहीं हो सका। मंगलवार को वरिष्ठ कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने भी एक ट्यूट किया, जिस पर तरह-तरह के सियासी कयास लगाये जा रहे हैं।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button