कांग्रेस का बड़ा दांव डॉ ओपी शर्मा का टिकट काटकर हरेंद्र अग्रवाल को बनाया प्रत्याशी

मेरठ। चुनावी हलचल के दौरान कांग्रेस ने मंगलवार को पश्चिमी यूपी की विभिन्न सीटों पर नए उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी गयी की। इस लिस्ट में कांग्रेस ने फिर से बड़ा दांव खेलते हुए डॉ ओपी शर्मा का टिकट काटकर हरेंद्र अग्रवाल को नया प्रत्याशी घोषित किया गया है। सूत्रों के अनुसार पहले पश्चिमी यूपी के मेरठ-हापुड़ लोकसभा सीट पर कांग्रेस ने हाल ही में सीनियर एडवोकेट डॉ ओपी शर्मा को टिकट दिया था, लेकिन मंगलवार को पार्टी ने प्रत्याशियों की लिस्ट में बड़ा फेरबदल करते हुए कांग्रेस ने ओपी शर्मा को मैदान में उतारा है।
ये भी पढ़ें : उप : नेता पर 20 लाख लेकर लोकसभा का टिकट देने का आरोप, मामले की कार्रवाई 
आपको बता दें कि कांग्रेस ने भाजपा के लिए मुश्किल खड़ी कर दी है। भाजपा ने भी अभी प्रत्याशियों की लिस्ट जारी नहीं की है लेकिन पार्टी सूत्रों के मुताबिक भाजपा की ओर से इस सीट पर वैश्य समाज के ही राजेंद्र अग्रवाल की दावेदारी जताई जा रही है। सूत्रों के अनुसार ऐसे में दोनों पार्टियों से वैश्य समाज के उम्मीदवारों की टक्कर का फायदा कहीं न कहीं सपा-बसपा यानि गठबंधन को हो सकता है।
ये भी पढ़ें : पीएम मोदी की चौकीदार मुहिम पर हार्दिक पटेल का पलटवार 
जानकारी के अनुसार कांग्रेस के नए प्रत्याशी हरेंद्र अग्रवाल स्वतंत्रता सेनानी और प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री बाबू बनारसी दास के पुत्र हैं, प्रत्याशी बनाए जाने पर उनका कहना है कि वह जनता के विकास के लिए हरसंभव प्रयास करेंगे। बताया जा है कि वह मूल रूप से बुलंदशहर के रहने वाले हैं और लंबे समय से मेरठ में रह रहे हैं।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button