कल 3 अक्टूबर 2018 को इन राशियों की किस्मत देगी पूरा साथ

मेष राशि:आपको पूरे दिन संभलकर रहना होगा। आपको आपका सच्चा प्यार मिल सकता है। परिवार में खुशियाँ आएंगी। इन राशि के लोग हर तरफ से व्यवसाय में बढ़ोतरी कर पाएगे। परिवार खुशियों से भरा रहेगा। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। इस समय कार्यक्षेत्र से संबंधित कोई बड़ी जिम्मेदारी आपको मिल सकती है।

वृषभ राशि:आपको अपना सच्चा प्यार मिलेगा। आपके पैर की गाड़ी तेजी से आगे बढ़ेगी। हालांकि इसके लिए आपको किसी खास मित्र या परिवार के किसी खास सदस्य की मदद लेनी पड़ सकती है। महालक्ष्मी आपके जीवन में आने वाली सभी परेशानियों को दूर करेंगी।
मिथुन राशि:इस समय के दौरान इन प्रेमी जोड़ों को प्रेम करने का पूर्ण अवसर प्राप्त होगा। आप चीजों के पीछे भागना छोड़ देंगे। क्योंकि यह चीजें आपके उद्देश्यों की पूर्ति के लिए जरूरी नहीं है। इसके अलावा आपको अपनी खुशियों पर ध्यान केंद्रित करनी चाहिए।
कर्क राशि:बहुत ही जल्द चमकने वाला है इनका किस्मत l व्यापार में बहुत बड़ा धनलाभ हो सकता है l जो व्यक्ति नौकरी करते हैं l उन्हें उच्च पद की प्राप्ति होगी l घर में सुख शांति का माहौल बना रहेगा l जीवन में हमेशा बड़ों का सहयोग रहेगा l अपनी वाणी में नमी लाए l जीवन में सफलता प्राप्त होगा l
सिंह राशि:इन राशियों के जीवन में सुख-समृद्धि एवं खुशहाली आएगी। इनको शनि देव का आशीर्वाद मिलेगा। इनकी आमदनी में लगातार इजाफा होगा। आपके आने वाले दिन आपके लिए शुभ होंगे। जीवन साथी से शुभ समाचारों की प्राप्ति होगी। आपके आत्मविश्वास में लगातार वृद्धि होती जाएगी।
कन्या राशि:इस महीने में आपके सोचे हुए सभी कार्य सफल होंगे l यदि कोई कार्य कई दिनों से पैसों के कारण रुका है l तो वह कार्य भी होगा पूर्ण l व्यापारियों को व्यापार में धन लाभ की प्राप्ति होगी l लंबे समय से कोर्ट-कचहरी में चल रहे केस में जीत मिलने की संभावना है l
तुला राशि:आपके वेतन में वृद्धि हो सकती है, जिससे आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। भविष्य के लिए धन निवेश करना आपके लिए उत्तम रहेगा। आपकी आर्थिक परेशानी दूर होंगी। जीवन में चल रहे उतार-चढ़ाव भी समाप्त होंगे और आपको खुशियों की प्राप्ति होगी। पुराने कर्ज से आपको मुक्ति मिलेगी। आपको मानसिक शांति का अनुभव होगा।
वृश्चिक राशि:शिक्षा के क्षेत्र में आपको नई सफलता प्राप्त होगी और प्रतियोगी परीक्षा में सफलता मिलेगी। नई नौकरी के क्षेत्र में किए गए प्रयास सफल होंगे ।आपके भाग्य में अचानक ही कई बड़े परिवर्तन देखने को मिल सकते हैं। आपका जीवन सफलता के मार्ग पर अग्रसर होगा। पति और पत्नी का प्यार देखने को मिलेगा। व्यापार में लाभ होगा। नौकरी में पदोन्नति और आय के स्रोतों में वृद्धि होगी।पुरखों की जायदाद की खबर पूरे परिवार के लिए खुशी ला सकती हैै। पार्टनर से कोई एक गुड़ न्यूज़ मिल सकती है।
धनु राशि:अपने हर काम में निश्चित ही सफलता मिलने के योग बन रहे हैं। स्वास्थ्य में थोड़ी बहुत गिरावट आ सकती है, लेकिन नियमित देखरेख करने से हालत सामान्य रहेगी। मेहनत और कार्यकुशलता के बदौलत आपको अच्छे नतीजे मिलेंगे। प्रेम प्रसंग में पड़े लोगो के लिए भी अच्छा समय है। धार्मिक यात्रा के योग हैं। संतान के विवाह संबंधित समस्या से छुटकारा मिलेगा। राजनीति से जुड़े लोगों को ऊंचा पद प्राप्त हो सकता है।
मकर राशि:आपके जीवन से अंधकार दूर होगा। ग्रहों और नक्षत्रों के परिवर्तन का प्रभाव तो पड़ता ही है, किसी पर कम तो किसी पर अधिक प्रभाव पड़ता है। जल्दबाजी में कोई भी काम न करें अन्यथा आपको भारी नुकसान उठाना पड़ सकता है। और आपके जीवन में नया उजाला होगा। आप कामयाबी के रास्ते पर आगे बढ़ते जाएंगे।आपकी आर्थिक स्थिति में बदलाव हो सकता है। जीवन साथी का भरपूर सहयोग प्राप्त होगा।
कुम्भ राशि:आपके अच्छे सितारे तंगी नहीं आने देंगे। कोई भी कदम सोच समझकर और माता पिता की सलाह से बढ़ाएं। केतु का गोचर आपके लिए अशुभ माना जाकारोबार के सिलसिले में आपको यात्रा करनी पड़ सकती है। यात्रा आपके लिए लाभकारी रहेगी। आपको सफलता प्राप्त होगी। इन लोगों को अपना प्यार और धन दोनों मिलने की संभावना है l इन लोगों के लिए इस महीने व्यापार या कारोबार से जुड़ी कोई बड़ी खुशखबरी प्राप्त हो सकती है l

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button