कल्पना तिवारी नगर निगम की जन संपर्क अधिकारी बनाई जा सकती हैं

एप्पल मोबाईल कंपनी के एरिया सेल्स मैनेजर (नार्थ) विवेक तिवारी (38) की पत्नी कल्पना तिवारी को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार ने नौकरी देने का आश्वासन दिया। सोमवार को सुबह शासन के निर्देश पर अधिकारी कल्पना के घर पहुंचे थे और नौकरी से सम्बंधित शैक्षिक योग्यता के दस्तावेज लिए थे। सूत्रों के मुताबिक, उन्हें नगर निगम का जनसम्पर्क अधिकारी (PRO) बनाया जा सकता है। हालांकि इसकी अभी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। गौरतलब है कि कल्पना के पति की सिपाही प्रशांत चौधरी ने सर्विस पिस्टल से गोली मारकर उस वक्त हत्या कर दी थी जब वह अपनी सहकर्मी को मोबाईल लॉन्चिंग के बाद उसके घर छोड़ने जा रहे थे। इस घटना के बाद से भाजपा सरकार पीड़ित के साथ खड़ी है।
सोमवार सुबह उप मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा मृतक के घर पर गए। वह अपनी कार में विवेक की पत्नी कल्पना को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सरकारी आवास पांच कालिदास मार्ग पहुंचे। यहां सीएम योगी ने मृतक विवेक तिवारी की पत्नी कल्पना और उनके भाई विष्णु तिवारी से मुलाकात की। जहां पर उन्होंने कल्पना तिवारी के प्रति पूरी सहानुभूति दिखाते हुये मदद का पूरा अाश्वासन दिया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पुलिस के हाथों मारे गए स्व. विवेक तिवारी की पत्नी कल्पना तिवारी और विवेक का साला विष्णु सीएम आवास पहुंचे और मुख्यमंत्री से मुलाकात की। यहाँ करीब आधे घंटे तक सीएम से मुलाकात हुई। इस दौरान विवेक की बच्चियां भी सीएम से मिली। छोटी बेटी को सीएम ने पुचकारते हुए बातचीत की।
बच्चों की पढाई के लिए पांच-पांच लाख डिपॉजिट
पीड़ित परिवार को मुख्यमंत्री से मिलाने के बाद उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने कहा कि आरोपी के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई होगी। उसे बर्खास्तगी करके जेल भेज दिया गया है। पीड़ित परिवार ने मुख्यमंत्री से मुलाकात कर ली हैं। मुख्यमंत्री ने बच्चों के भविष्य की चिंता करते हुए उनकी पढाई के लिए पांच-पांच लाख डिपॉजिट करेंगे। साथ ही विवेक की माता जी के नाम भी पांच लाख की एफडी होगी। और उनकी पत्नी कल्पना तिवारी को योग्यता के अनुसार सरकारी नौकरी दी जाएगी। वही अगर सूत्रों की माने तो आज मुख्यमंत्री सीबीआई जांच का आदेश भी दे सकते है।

Crime News

कल्पना तिवारी नगर निगम की जन संपर्क अधिकारी बनाई जा सकती हैं
October 1, 2018 07:22pm

टिड्डों की तरह संवेदना का व्यापार करने टूट पड़े लखनऊ से दिल्ली तक के राजनीतिक दल
October 1, 2018 05:17pm

अखिलेश यादव पहुंचे स्व. विवेक तिवारी के घर, परिवार को दी सांत्वना
October 1, 2018 03:46pmOctober 1, 2018 04:20pm

कल्पना ने भाई विष्णु के साथ की सीएम योगी से मुलाकात
October 1, 2018 10:23amOctober 1, 2018 12:27pm

The post कल्पना तिवारी नगर निगम की जन संपर्क अधिकारी बनाई जा सकती हैं appeared first on Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button