कमल हासन के घर के बाहर लगे इस पोस्‍टर से मचा हड़कंप, अभिनेता को देनी पड़ी सफाई

चेन्नई। फिल्म अभिनेता कमल हासन ने शनिवार को स्पष्ट किया कि वह घर में अलग नहीं रह रहे हैं। घर में अलग होने की खबर सच नहीं हैं, हालांकि, वह सामाजिक दूरी बनाए हुए हैं।
बता दें कि उनके घर पर नोटिस लगाए जाने के बाद यह खबर फैलाई जा रही थी कि वह ‘पृथक’ हो गए हैं। कमल हासन ने आज एक बयान में साफ़ किया कि वह पिछले कुछ वर्षों से वहां नहीं रह रहे हैं और वहां एमएनएम पार्टी का दफ्तर संचालित हो रहा है।
उधर, ग्रेटर चेन्नई कॉरपोरेशन (जीसीसी) के अधिकारियों ने कहा कि एक पोस्टर को कमल हासन के घर के बाहर गलत तरीके से चिपकाया गया था क्योंकि उन्होंने सोचा था कि अभिनेता की पूर्व साथी गौतमी वहां रह रही हैं। निगम ने कहा कि उनके स्टाफ ने पार्टी दफ्तर पर इसलिए पोस्टर लगाया, क्योंकि हाल में दुबई से लौटी अभिनेत्री गौतमी तडिमल्ला का पासपोर्ट इसी पते का है।
यह पोस्टर एमएनएम के कार्यालय के दरवाज़े पर लगाया गया था, जिसे बाद में हटा दिया गया। गौतमी हाल ही विदेश से लौटी थीं और उन्हें घर में पृथक रहने की सलाह दी गई थी। उल्लेखनीय है कि 13 साल तक साथ रहने के बाद कमल हासन और गौतमी का रिश्ता 2016 में टूट गया था। हालांकि गौतमी कहां रह रही हैं इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button