कनिका कपूर में हुई हाई-लोड कोरोनावायरस की पुष्टि, SGPGI में चल रहा इलाज

लखनऊ. बॉलीवुड (Bollywood) सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) की लगातार हो रही जांच में भी हाई-लोड कोरोनावायरस (Coronavirus) की पुष्टि हुई है. कनिका कपूर का इलाज लखनऊ (Lucknow) के एसजीपीजीआई (SGPGI) में चल रहा है. फ़िलहाल उनकी हालत स्थिर बनी हुई है. बता दें कनिका कपूर के COVID-19 पॉजिटिव पाए जाने पर उनके रिश्तेदारों ने सवाल उठाए थे. जिसके बाद उनकी दोबारा फिर से जांच हुई थी.जिसमे भी वो पॉजिटिव पाई गई थी.
लखनऊ के सीएमओ डॉक्टर नरेंद्र अग्रवाल ने कहा कि “कनिका कपूर की हर 48 घंटे में जांच की जा रही है. केजीएमयू में कनिका कपूर को पहले पॉजिटिव करार दिया था. उसके बाद उनके रिश्तेदारों की दोबारा मांग पर उनकी जांच कराई गई थी, जिसमें वह फिर से पॉजिटिव पाई गई थीं. हर 48 घंटे में जांच के बाद एक बार फिर से कनिका कपूर में हाई लोड कोरोनावायरस बना हुआ है. हालांकि उनकी हालत स्थिर है और पीजीआई में भर्ती हैं.”
बता दें कि लंदन से लौटीं कनिका कपूर 11 मार्च को लखनऊ पहुंची थीं. इस दौरान उन्होंने तीन हाई-प्रोफाइल पार्टी में शिरकत भी की थी. इसमें राजस्थान की पूर्व मुख्‍यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया, उनके सांसद बेटे दुष्यंत सिंह, यूपी के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह और उनकी पत्नी, कांग्रेस नेता जितिन प्रसाद समेत कई नेता व ब्यूरोक्रेटस शामिल थे. एक अनुमान के मुताबिक, कनिका कपूर से 160 लोगों ने संपर्क किया था. पुलिस सभी को ट्रैक करने में जुटी है. साथ ही उनके साथ फ्लाइट में सफ़र करने वालों को भी ट्रेस किया जा रहा है.
बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर की कोरोनावायरस रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद लखनऊ के तीन थानों में उनके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है. लखनऊ सीएमओ की तरफ से दर्ज एफआईआर में उनके ऊपर जानबुझकर दूसरे लोगों की जान जोखिम में डालने का आरोप लगा है. दरअसल, लंदन से लौटने के बाद मुंबई एयरपोर्ट पर उनकी जांच हुई थी. लेकिन, उस वक्त उनमें कोरोनावायरस के लक्षण नहीं मिले थे. उन्हें घर में ही सेल्फ क्वारंटाइन के निर्देश दिए गए थे, लेकिन न उन्होंने सिर्फ मुंबई से लखनऊ तक फ्लाइट में सफ़र किया, बल्कि तीन पार्टियों में शिरकत भी की.

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button