कनिका कपूर का पांचवा कोरोना टेस्ट भी मिला पॉजिटिव, डॉक्टर ने कही ये बात!

कोविड 19 संक्रमित बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर लंबे वक्त से अस्पताल में भर्ती हैं। कनिका कपूर कोरोना वायरस से संक्रमित हैं और पिछली चार रिपोर्ट्स उनकी पॉजिटिव आई हैं। वहीं अब सिंगर की पांचवी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है।कनिका का इलाज लखनऊ के संजय गांधी पीजीआई अस्पताल में जारी है। अस्पताल के निदेशक प्रो. आरके धीमान का कहना है कि सिंगर की हालत अभी स्थिर है और चिंता की कोई बात नहीं है।
बता दें कि कोरोना वायरस संक्रमित मरीज की हर 48 घंटे के बाद जांच की जाती है। ऐसे में अब पांचवी बार भी कनिका कपूर कोरोना वायरस संक्रमित निकली हैं। कनिका कपूर की चौथी रिपोर्ट भी कोविड 19 पॉजिटिव आई थी तो सिंगर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया था। सिंगर कनिका कपूर लखनऊ के पीजीआई अस्पताल में 20 मार्च से भर्ती हैं. लेकिन अभी तक उन्हें कोरोना जैसी गंभीर बीमारी से छुटकारा नहीं मिला है।
कनिका कपूर ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में इस बात का भी जिक्र किया था कि वो अपने बच्चों और परिवार को बहुत याद कर रही हैं और ऐसी उम्मीद कर रही हैं कि सभी सुरक्षित होंगे। बता दें कि कनिका कपूर ने खुद सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी थी कि वो कोरोना वायरस संक्रमित हैं, हालांकि कुछ दिनों के बाद उन्होंने वो पोस्ट भी डिलीट कर दिया था।

Loading...
loading...
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Loading...