‘कटप्पा’ से क्यों नाराज है ये राज्य ‘बाहुबली 2’ की रिलीज का किया विरोध

फिल्म ‘बाहुबली’ की ब्लॉक बस्टर हिट के बाद पूरे 2 साल डायरेक्‍टर राजामौली की ‘बाहुबली 2’ ‘कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा…’ का राज खाेलने के लिए तैयार है. लेकिन रिलीज के कुछ दिन पहले ही फिल्म विवादों में घिर गई है.

मूवी मसाला-जल गई सलमान की ‘ट्यूबलाइट’, उनके इस अंदाज पर फिदा हो जाएंगे आप

OMG: विराट ने अनुष्का को दिया ऐसा बर्थडे गिफ्ट, जो आजतक किसी प्रेमी ने प्रेमिका को नहीं…

फिल्‍म में कटप्‍पा का किरदार निभा रहे सत्‍यराज के एक साल पुराने बयान पर विवाद शुरू हो गया जिसके बाद फिल्‍म का कर्नाटक में विरोध हो रहा है. अब फिल्‍म के डायरेक्‍टर राजामौली ने इस विवाद से खुद को और अपनी फिल्‍म को अलग कर लिया है.

फिल्म के डायरेक्टर एस एस राजामौली ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए लोगों से अपील की है कि अगर किसी मुद्दे का लेकर आप सब नाराज हैं तो मैं चीजों को स्पष्ट करना चाहती हूं जिस बात ने आप लोगों को दुख पहुंचाया उसका फिल्म से कोई रिश्ता नहीं है. वो उनकी व्यक्तिगत राय थी, जो उन्होंने नौ साल पहले बोली थी.

राजमौली ने कहा कि सत्यराज न तो इस फिल्म के निर्देशक हैं और न ही निर्माता इसलिए यदि फिल्म का प्रदर्शन रोका जाता है तो इससे उनपर कोई असर नहीं पड़ेगा इसलिए उनकी बयान के लिए फिल्म पर बैन लगाने की बात करना ठीक नहीं. राजमौली ने कहा तब से अब तक सत्यराज की कई फिल्में रिलीज हुई हैं.

राजमौली ने कहा कि इस फिल्म में कटटप्पा का किरदार निभाने वाले सत्यराज ने करीब नौ साल पहले तमिलनाडु और कनार्टक से जुड़े कावेरी नदी विवाद के दौरान कथित तौर पर कन्नड़ विरोधी बयान दिया था.

बता दें कि फिल्म में प्रभास, अनुष्का शेट्टी, तमन्ना भाटिया, राम्या कृष्णन, सत्यराज लीड रोल में हैं. यह फिल्म इस साल 28 अप्रैल को रिलीज होगी.

 

=>
loading...
=>
loading...