कंगना रनौत का पुराना वीडियो हुआ वायरल, ड्रग एडिक्ट होने की बात को किया स्वीकार

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड में ड्रग्स इस्तेमाल होने का आरोप लगा रही हैं। एक्ट्रेस ने दावा किया था कि 99 फीसदी फिल्म इंडस्ट्री कोकिन लेती हैं और उन्होंने कुछ स्टार्स का नाम लेते हुए यहां तक कह दिया कि उन्हें खुद का सही साबित करने के लिए ब्लड टेस्ट करवाना चाहिए। हालांकि, अब एक्ट्रेस का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो कह रही हैं कि वो पहले ड्रग एडिक्ट थीं।
उनके इस बयान को अभी के बयानों से जोड़कर देखा जा रहा है और लोग कंगना के मजे ले रहे हैं। साथ ही सोशल मीडिया पर उनके पुराने वीडियो को शेयर किया जा रहा है, जिसमें वो ड्रग एडिक्ट होने की बात कह रही हैं। खास बात ये है कि यह वीडियो ज्यादा पुराना नहीं हैं, उन्होंने लॉकडाउन के दौरान मनाली में ही यह वीडियो शूट किया था। इस दौरान एक्ट्रेस ने नवरात्र के दौरान कई वीडियो शेयर किए थे, जिसमें उन्होंने अध्यात्म और जीवन के बारे में बात की थीं।

Loading...

View this post on Instagram

#KanganaRanaut talks about the time when she couldn’t close her eyes because tears won’t stop.
A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut) on Mar 29, 2020 at 1:27am PDT

इस वीडियो में कंगना कह रही हैं, ‘जैसे ही मैं घर से भागी, डेढ़-दो साल में एक फिल्म स्टार थी, एक ड्रग एडिक्ट थी। मेरी जिंदगी में इतने सारे कांड चल रहे थे कि मैं ऐसे लोगों के हाथों में लग चुकी थी, जहां इतना सब डेंजर हो चुका था मेरी लाइफ में।’ साथ ही एक्ट्रेस इस वीडियो में फिल्मी करियर के शुरुआती दिनों के बारे में बात कर रही हैं। एक्ट्रेस ने यह वीडियो इंस्टाग्राम पर 29 जून को शेयर किया था।
अब लोग इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं और मजे ले रहे हैं। इस वीडियो को लेकर लोगों की प्रतिक्रिया इस प्रकार है-

I was a “DRUG ADDICT” – Kangana Ranaut. @KanganaTeam pic.twitter.com/kcGG8vgPw2
— мoнd мajιd (@mohdmajid108) September 8, 2020

kangana herself accepts she was a drug addict #drugaddict pic.twitter.com/svRagFyI5k
— Prasad kelgandre (@Prasadkelgandre) September 9, 2020

There is no illegal construction in my house, also government has banned any demolitions in Covid till September 30, Bullywood watch now this is what Fascism looks like #DeathOfDemocracy #KanganaRanaut
— Kangana Ranaut (@KanganaTeam) September 9, 2020

बता दें कि इन दिनों एक्ट्रेस और कंगना भी आमने सामने हैं। दोनों के बीच पहले बयान की लड़ाई जारी थी, जिसके बाद बीएमसी की ओर से की गई कार्रवाई के बाद कंगना पूरी तरह से पार्टी के सामने हैं। इसी बीच, एक्ट्रेस महाराष्ट्र के राज्यपाल से मुलाकात करने जा रही हैं।

loading...
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Loading...