कंगना को किसने दी बड़ों की इज़्ज़त करने की नसीहत

जुबिली स्पेशल डेस्क
अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने कंगना रनौत की कड़ी आलोचना की है। दरअसल कंगना ने सांसद और अभिनेत्री जया बच्चन के बयान को लेकर अपनी तीखी प्रतिक्रिया दी थी।
इसके बॉलीवुड में भी कंगना के बयान पर ऐतराज जताया था। इसी कड़ी स्वरा भास्कर ने कंगना को आड़े हाथों लेते हुए उन्हें बड़ों की इज़्ज़त करने की नसीहत भी दे डाली है।
इतना ही नहीं स्वरा भास्कर यहीं नहीं रूकी उन्होंने कंगना को बीमार बताया है और उनके बयान को शर्मनाक करार दिया है।

Loading...

स्वरा भास्कर ने कंगना के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, कि बीमार कंगना। शर्मनाक टिप्पणी! मेहरबानी कर के बस करो. अपने ज़हन की गंदगी ख़ुद तक सीमित रखो, गाली देनी है तो मुझे दो, मैं तुम्हारी बकवासें ख़ुशी ख़ुशी सुनूंगी और यह कीचड़ कुश्ती लड़ूंगी तुम्हारे साथ। बड़ों की इज़्ज़त भारतीय संस्कृति का पहला सबक़ है और तुम तो कथित राष्ट्रवादी हो।
यह भी पढ़ें : डंके की चोट पर : आप किससे डर गए आडवाणी जी ?
यह भी पढ़ें : राम मंदिर निर्माण कार्य के साथ अयोध्या को सोलर सिटी के रूप में विकसित करेगी यूपी सरकार
यह भी पढ़ें : इंडो इस्लामिक आर्किटेक्चर पर आधारित होगी अयोध्या में बनने वाली मस्जिद
यह भी पढ़ें : अयोध्या में 36 से 40 महीने में बगैर लोहे का बनेगा ‘राम मंदिर’

Sickening Kangana. Shameful comment! बस करो please. अपने ज़हन की गंदगी ख़ुद तक सीमित रखो, गाली देनी है तो मुझे दो.. मैं तुम्हारी बकवासें ख़ुशी ख़ुशी सुनूँगी और यह कीचड़ कुश्ती लड़ूँगी तुम्हारे साथ। बड़ों की इज़्ज़त भारतीय संस्कृति का पहला सबक़ है- और तुम तो कथित राष्ट्रवादी हो। https://t.co/RC8WUilBbD
— Swara Bhasker (@ReallySwara) September 16, 2020

 
बता दें कि कल संसद में बॉलीवुड में ड्रग्स के सेवन के मुद्दे पर जया बच्चन ने रवि किशन के बयान पर ऐतराज जताते हुए कहा था कि ये लोग जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं। इसके बाद उनके बयान को लेकर बॉलीवुड से लेकर राजनीति में घमासान मच गया था।

loading...
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Loading...