कंगना और ठाकरे की लड़ाई में हुई राज्यपाल की एंट्री

जुबिली न्यूज डेस्क
अभिनेत्री कंगना रनौत और उद्धव ठाकरे के बीच जारी लड़ाई में अब  महाराष्ट्र  के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी की भी एंट्री हो गई है। राज्यपाल ने कंगना के बंगले पर हुई कार्रवाई पर नाराजगी जताई है।
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने इस पूरे प्रकरण में मुख्यमंत्री के मुख्य सलाहकार अजेय मेहता से चर्चा की है। जहां अजेय मेहता इस संबंध में सीएम उद्धव को जानकारी देंगे, वहीं राज्यपाल कोश्यारी भी इस विषय पर केंद्र को एक रिपोर्ट देने वाले हैं।
यह भी पढ़ें :  कोरोना का इलाज है काली मिर्च, कितना सच है ये दावा
यह भी पढ़ें : अमेरिकी चुनाव में पार्टी का नाम आने पर भाजपा ने क्या कहा?
यह भी पढ़ें : #9बजे9मिनट : सोशल मीडिया पर मिला व्यापक समर्थन

Loading...

कंगना रनौत और  शिवसेना के बीच लड़ाई बढ़ती जा रही है। दोनों तरफ से जुबानी हमला जारी है। कंगना ने तो उद्धव ठाकरे को वंशवाद का नमूना तो शिवसेना को सोनिया सेना तक कह डाला।
कंगना रनौत के ऑफिस पर कथित अवैध निर्माण की बीएमसी की कार्रवाई के बाद पूरे देश में ठाकरे सरकार की आलोचना हो रही है। विरोध होता देख उद्धव सरकार अब मामले की भरपाई करने में लगी है। रनौत के खार स्थित घर और बांद्रा में उनके दफ्तर/बंगले के बाहर मुंबई पुलिस ने सुरक्षा बंदोबस्त किए हैं।
यह भी पढ़ें : सप्तऋषि मंडल के सहारे बिहार में चुनाव जीतने की तैयारी में है बीजेपी
यह भी पढ़ें : भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस की नीति पर क्‍यों उठ रहे हैं सवाल
यह भी पढ़ें : भाजपा नहीं शिवसेना कंगना की ज़्यादा हितैषी है

मालूम हो कि केंद्र सरकार ने कंगना को वाई प्लस श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की है। उन्होंने हाल ही में मुंबई पुलिस की आलोचना की थी और महानगर की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) से की थी, जिस पर उठे विवाद के बाद उन्हें केंद्र की ओर सुरक्षा प्रदान की गयी है। शिवसेना ने उनके बयानों की निंदा की।
कंगना बुधवार को हिमाचल प्रदेश में अपने घर से मुंबई लौटी थीं। उनके लौटने से कुछ समय पहले ही शिवसेना के नियंत्रण वाले बृहन्मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) ने उनके बांद्रा स्थित बंगले/दफ्तर में ‘अवैध निर्माण कार्यों को गिराने की कार्रवाई शुरू की थी। हालांकि, कुछ समय बाद ही बंबई हाईकोर्ट ने अभिनेत्री को राहत देते हुए बीएमसी द्वारा अवैध निर्माण को तोडऩे की प्रक्रिया पर रोक लगा दी।

loading...
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Loading...