अभी अभी: ओवैसी ने पीएम मोदी को दे डाली ये बड़ी धमकी, कहा- दम है तो यहां ये कर दिखाओ

बाबरी मस्जिद केस में भाजपा नेताओं पर मुकदमा चलाए जाने को लेकर आए सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद भाजपा के विरोधी दल एक बार फिर सक्रिय हो गये हैं। एआईएमआईएम नेता असदुद्दीन ओवैसी ने इस फैसले पर भाजपा को नया चैलेंज दिया है।

अभी अभी: पीएम मोदी ने पूरे हिन्दुस्तान के लिए कर दिया ये बड़ा काम, जो किसी ने सोचा भी…

बीजेपी नेताओं पर मुकदमा चलाने का मामला

ओवैसी ने भाजपा को ललकारते हुए कहा है कि अगर केंद्र सरकार न्यायके लिए इतना ही प्रतिबद्ध है तो कल्याण सिंह को राज्यपाल पद से हटा कर दिखाए जिससे उन पर केस चलाया जा सके। इतना ही नहीं ओवैसी ने उमा भर्ती, लाल कृष्ण आडवाणी समेत इस केस में फंसे सभी नेताओं से इस्तीफ़ा मांगा है।

View image on Twitter

Follow

ANI

 

@ANI_news

If govt is committed to justice they should remove Kalyan Singh (Rajasthan Governor) & tell him to face trial: Asaduddin Owaisi #BabriMasjid

 

इससे पहले, बुधवार को सुप्रीम कोर्ट ने फैसला देते हुए अयोध्या में बाबरी मस्जिद का विवादित ढांचा गिराए जाने मामले में लालकृष्ण आडवाणी समेत बीजेपी के 13 नेताओं पर आपराधिक साजिश का केस चलाने की बात कही थी।

दरअसल, 6 दिसंबर 1992 को विवादित ढांचा गिराए जाने के दो मामलों पर ट्रायल चल रहा है। ढांचा गिराए जाने के वक्त मौजूद अज्ञात कारसेवकों के खिलाफ केस लखनऊ कोर्ट में और बीजेपी लीडर्स से जुड़ा एक केस रायबरेली कोर्ट में है।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button