ऐक्ट्रेस मेगन मार्कल शादी में पहनेंगी इस डिजाइनर का गाउन, कीमत सुनकर चौंक जाएंगे आप

लंदन में इन दिनों हर किसी की जुबां पर प्रिंस हैरी और ऐक्ट्रेस मेगन मार्कल की शादी की चर्चा खूब जोरों पर हैं। इस शाही शादी में बस दो दिन बचे हैं। कई बड़ी हस्तियां इसमें शामिल होने वाली हैं।  प्रिंस हैरी की होने वाली वाइफ मेगन मार्कल फैशन के मामले में किसी से कम नहीं हैं। 39 वर्षीय मेगन हर तरह के लुक को कैरी करना बखूबी जानती हैं। ऐसे में हर कोई यह जानने के लिए बेताब है कि शाही घराने की होने वाली बहू अपनी शादी में क्या पहनने वाली हैं।ऐक्ट्रेस मेगन मार्कल शादी में पहनेंगी इस डिजाइनर का गाउन, कीमत सुनकर चौंक जाएंगे आप

मेगन मार्कल ने ‘Suits’नाम का एक टीवी शो किया था जिसमें उनके किरदार से ज्यादा उनके फैशन स्टेटमेंट की तारीफें हुईं। ऐसे में अब लोग यह जानना चाहते हैं है कि मेगन हमेशा की तरह अपने ड्रेसिंग स्टाइल को फॉलो करेंगी या इस बार उनके स्टाइल में कुछ रॉयल अंदाज भी देखने को मिलेगा।

मीडिया में आईं खबरों की मानें तो मेगन मार्कल का शादी का गाउन बनकर तैयार हो चुका है। जिसे विंडसर कासल में रखा गया है।शादी से पहले अपने गाउन की फिटिंग के लिए यहीं आएंगी। कहा जा रहा है कि मेगन के गाउन की कीमत 90 लाख 81 हजार के करीब है। जो कि औसतन किसी भी अमेरिकी व्यक्ति की सैलरी का तीन गुना है।

पहले कयास लगाए जा रहे थे कि मेगन का वैडिंग गाउन डिजाइनर राल्फ एंड रूसो डिजाइन कर रहे हैं। हालांकि अब कहा जा रहा है कि मेगन का गाउन राल्फ की जगह लंदन के ही कोई फेमस डिजाइनर बनाएगा। प्रिंस हैरी और मेगन की मुलाकात उनके एक दोस्त ने करवाई थी। पहली मुलाकात के बाद उनके बीच की नजदीकियां इतनी तेजी से बढीं कि हैरी ने मेगन को शाही परिवार का सदस्य बनाने का फैसला कर लियाजब से प्रिंस और मेगन की शादी की अनाउंसमेंट हुई तभी से लोग मेगन को इंटरनेट पर सर्च कर उनके बारे में हर जानकारी जानने के लिए उत्सुक दिखे, लेकिन हैरान करने वाली बात यह है कि पिछले कुछ दिनों से लोग मेगन के बारे में एडल्ट साइट पर सर्च कर रहे हैं।

Back to top button