एवेंजर्स एंडगेम भारत के सिनेमाघरों में 26 अप्रैल को होगी रिलीज, देखे ट्रेलर

नई दिल्ली। एवेंजर्स सीरीज की आखिरी फिल्म 2018 में आई थी। अब इस सीरीज की नई फिल्म एवेंजर्स एंडगेम भारत के सिनेमाघरों में 26 अप्रैल को रिलीज होगी। फिल्म का नया ट्रेलर लॉन्च हो चुका है। इसे इंडिया में रिलीज करने के लिए इंग्लिश के अलावा हिंदी, तमिल और तेलुगू में डब किया गया है। हर बार कि तरह इस बार भी ट्रेलर में दिख रहा है कि सभी सुपरहीरोज दुनिया की रक्षा के लिए एकजुट हो रहे हैं।

Loading...

View this post on Instagram

Discover what makes her a hero. Marvel Studios’ #CaptainMarvel is now playing in theaters. Get tickets: [link in bio] A post shared by Marvel Entertainment (@marvel) on Mar 13, 2019 at 8:03pm PDT

पिछले पार्ट के कुछ सीन्स को दिखाया गया 
इसके अलावा ट्रेलर में पिछले पार्ट के कुछ सीन्स को दिखाया जा रहा है जब ‘थानोस’ दुनिया की आधी आबादी को खत्म कर देता है। बता दें कि पिछले पार्ट के क्लाइमेक्स में थानोस की एक चुटकी से आम लोगों के साथ कई सुपरहीरोज भी हवा में राख बनकर उड़ गए थे।

The countdown begins… #AvengersEndgame new poster… Mark the date: 26 April 2019. pic.twitter.com/sxDZ8YQv1b
— taran adarsh (@taran_adarsh) March 14, 2019

लेकिन आयरनमैन, कैप्टन अमेरिका, ब्लैक विडो, आंटमैन बच गए थे। सुपरहीरोज की ये टीम दुनिया को बचाने के लिए एक बार फिर तैयार हैं। ट्रेलर में रॉबर्ट डाउनी और पेपर पॉट्स का नरेशन सुनाई दे रहा है। फिल्म का निर्देशन रूसो ब्रदर्स एंथोनी रूसो और जोए रूसो ने किया है।

View this post on Instagram

Whatever it takes. Watch the brand new trailer for Marvel Studios’ #AvengersEndgame, in theaters April 26.
A post shared by Marvel Entertainment (@marvel) on Mar 14, 2019 at 5:27am PDT

ये भी पढ़ें :- मांझी को महागठबंधन में सम्मानजनक सीट न मिलने से खफा होकर पटना वापस लौटे 
एक्ट्रेस जेनिथ पेल्ट्रो आख‍िरी बार ‘एवेंजर्स एंडगेम’ में आएंगी नजर 
एक रिपोर्ट के अनुसार एक्ट्रेस जेनिथ पेल्ट्रो आख‍िरी बार ‘एवेंजर्स एंडगेम’ में नजर आने वाली हैं। सीरीज में वो पेपर पॉट्स का किरदार निभा रही हैं। एक इंटरव्यू के दौरान जेनिथ ने बताया था- मेरी उम्र बढ़ रही है। मैंने फिल्मों में जो भी काम किया है उसके लिए मैं खुद को बहुत भाग्यशाली मानती हूं। ‘आयरमैन’ के पहले पार्ट से लेकर एवेंजर्स सीरीज तक का सफर बहुत शानदार रहा। बता दें भारत में हॉलीवुड फिल्मों का एक बड़ा फैन क्लब है। मार्वल की हर फिल्मों को भारत में पसंद किया जाता है।

Loading...
loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com